Create

"हर फॉर्मेट में इस वक्त न्यूजीलैंड सबसे बेहतरीन टीम है"

England v New Zealand - ICC Men's T20 World Cup Semi-Final 2021
England v New Zealand - ICC Men's T20 World Cup Semi-Final 2021
reaction-emoji
Nitesh

इंग्लैंड (England Cricket Team) के पूर्व कप्तान माइकल एथर्टन ने न्यूजीलैंड टीम (New Zealand Cricket Team) की काफी तारीफ की है। सेमीफाइनल मुकाबले में न्यूजीलैंड की जीत के बाद एथर्टन ने कीवी टीम को हर फॉर्मेट में सबसे बेहतरीन टीम बताया है। एथर्टन के मुताबिक न्यूजीलैंड की टीम इस वक्त हर फॉर्मेट में सबसे बेहतरीन टीम है।

न्यूजीलैंड ने इंग्लैंड को हराकर टी20 वर्ल्ड कप के फाइनल में प्रवेश कर लिया है। पहले खेलते हुए इंग्लैंड ने निर्धारित 20 ओवरों में 166/4 का स्कोर बनाया, जिसके जवाब में न्यूजीलैंड ने 19 ओवर में ही जीत हासिल कर लिया। डैरिल मिचेल ने 72 रनों की बेहतरीन पारी खेली और टीम को फाइनल में पहुंचाया। न्यूजीलैंड की टीम पहली बार वर्ल्ड टी20 के फाइनल में पहुंची है।

न्यूजीलैंड की टीम हर फॉर्मेट की सबसे मजूबत टीम है - माइकल एथर्टन

स्काई स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान माइकल एथर्टन ने न्यूजीलैंड टीम को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि कीवी टीम हर एक फॉर्मेट में लगातार बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है।

एथर्टन ने कहा "वे एक जबरदस्त टीम हैं और हर फॉर्मेट में शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। एक और वर्ल्ड कप के फाइनल में वो पहुंच गए हैं। 2019 में वर्ल्ड कप जीतने से वो महज कुछ अंतर से चूक गए थे। उन्होंने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का खिताब भी जीता। हर फॉर्मेट में वो सबसे मजबूत टीम हैं, इसीलिए उनको बधाई। ये कीवी टीम के लिए बड़ी उपलब्धि है क्योंकि उनके पास ज्यादा संसाधन नहीं हैं।"

आपको बता दें कि न्यूजीलैंड का परफॉर्मेंस इस वर्ल्ड कप में काफी अच्छा रहा है। उनके सभी खिलाड़ियों ने लगातार बेहतरीन खेल दिखाया है और अब वो पहली बार इस फॉर्मेट में फाइनल में भी पहुंच गए हैं। टीम ने 2019 वर्ल्ड कप में भी फाइनल तक का सफर तय किया था और अब एक बार फिर फाइनल में पहुंचे हैं।


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...