न्यूजीलैंड के गेंदबाज ने ली हैट्रिक, आयरलैंड को दूसरे टी20 में बुरी तरह हराया

कीवी टीम ने सीरीज पर भी कब्जा जमा लिया है
कीवी टीम ने सीरीज पर भी कब्जा जमा लिया है

न्यूजीलैंड (New Zealand) ने दूसरे टी20 मुकाबले में आयरलैंड (Ireland) की टीम को 88 रनों से हरा दिया। इसके साथ ही कीवी टीम ने सीरीज में भी 2-0 से विजयी बढ़त हासिल कर ली। पहले खेलते हुए न्यूजीलैंड की टीम ने 4 विकेट पर 179 रनों का स्कोर खड़ा किया। जवाब में खेलते हुए आयरलैंड की टीम 13.5 ओवर में आयरलैंड की टीम 91 रन बनाकर आउट हो गई। ब्रेसवेल ने न्यूजीलैंड के लिए हैट्रिक ली।

आयरलैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया। मार्टिन गप्टिल और फिन एलेन ने पहले विकेट के लिए 44 रन की भागीदारी की। इस बीच एलेन 35 रन बनाकर चलते बने। गप्टिल भी 11 रन बनाकर आउट हो गए। हालांकि क्लीवर ने क्रीज पर खड़े होकर तेजी से बैटिंग की और 55 गेंद में नाबाद 78 रनों की पारी खेली। उनके अलावा ग्लेन फिलिप्स ने भी 23 रन बनाए। इस तरह न्यूजीलैंड ने 4 विकेट पर 179 रन बनाए। आयरलैंड के लिए क्रैग यंग और जोशुआ लिटल ने 2-2 विकेट झटके।

जवाब में खेलते हुए आयरलैंड की टीम की खराब शुरुआत रही। पॉल स्टर्लिंग 21 और बैलबर्नी 10 रन बनाकर आउट हो गए। इसके बाद एक के बाद एक लगातार विकेट गिरे। सभी बल्लेबाज बुरी तरह से फ्लॉप रहे। 91 के कुल स्कोर पर ब्रेसवेल ने तीन विकेट लगातार लेते हुए हैट्रिक प्राप्त की। इस तरह से आयरलैंड की टीम 91 रन के कुल स्कोर पर आउट हुई। ईश सोढ़ी और ब्रेसवेल ने न्यूजीलैंड के लिए 3-3 विकेट झटके। जैकब डफी ने भी 2 विकेट झटके।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
App download animated image Get the free App now