एक पारी में 10 विकेट चटकाने वाले एजाज पटेल ने आईपीएल में खेलने को लेकर दिया बड़ा बयान

एजाज पटेल ने मुंबई टेस्ट मैच में जबरदस्त गेंदबाजी से रिकॉर्ड बना दिया
एजाज पटेल ने मुंबई टेस्ट मैच में जबरदस्त गेंदबाजी से रिकॉर्ड बना दिया

न्यूजीलैंड (New Zealand Cricket Team) के दिग्गज स्पिनर एजाज पटेल (Ajaz Patel) ने आईपीएल (IPL) में खेलने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि अगर उन्हें मौका मिला तो वो जरूर दुनिया की इस सबसे बड़ी टी20 लीग में खेलना पसंद करेंगे।

एजाज पटेल ने मुंबई टेस्ट के दूसरे दिन शानदार गेंदबाजी करते हुए टीम इंडिया की पारी के सभी 10 विकेट हासिल किये। ऐसा कारनामा करने वाले वह तीसरे गेंदबाज बन गए। उनसे पहले इंग्लैंड के जिम लेकर और भारत के अनिल कुंबले ने यह कीर्तिमान अपने नाम किया हुआ है। एजाज पटेल ने अपने स्पेल में 47.5 ओवर में 12 मेडन करते हुए 119 रन देकर 10 विकेट हासिल किये।

अगर मुझे आईपीएल में मौका मिला तो मैं जरूर खेलना चाहूंगा - एजाज पटेल

एजाज पटेल के इस जबरदस्त परफॉर्मेंस के बाद हर तरफ उनकी ही चर्चा हो रही है। आईपीएल के अगले सीजन के लिए ऑक्शन जल्द ही होने वाला है और ऐसे में कई फ्रेंचाइज की नजर एजाज पटेल पर भी होगी। वहीं एजाज पटेल ने भी आईपीएल में खेलने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा,

अगर मुझे मौका मिला तो भारत में जरूर मैं आईपीएल खेलना पसंद करूंगा। ये एक शानदार टूर्नामेंट है। हर कोई इसे काफी फॉलो करता है और पूरी दुनिया के फैंस के अंदर ये रोमांच पैदा करता है। ये एक बेहतरीन टूर्नामेंट है और अगर मुझे मौका मिला तो मैं खुद को भाग्यशाली समझूंगा।

वहीं एजाज पटेल ने आगे अपने टेस्ट करियर को लेकर भी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

अगर आप मेरे करियर को देखें तो मैंने 11 मैच खेले हैं। मैं उनमें से एक बनना चाहता हूं, जो न्‍यूजीलैंड के लिए 80-90 मैच खेले और ऐसा करने के लिए मुझे कड़ी मेहनत करनी होगी और अपना खेल सुधारना होगा।'

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता