COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

क्रिकेट न्यूज: श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए न्यूजीलैंड टीम का ऐलान

न्यूज़
1.02K   //    Timeless

Enter caption

श्रीलंका के खिलाफ 11 जनवरी को होने वाले एकमात्र टी20 मैच के लिए न्यूजीलैंड की टीम का ऐलान हो गया है। टिम साउदी टीम के कप्तान होंगे। भारत के खिलाफ सीरीज को देखते हुए नियमित कप्तान केन विलियम्सन को आराम दिया गया है।

चोट के बाद मिचेल सैंटनर की टीम में वापसी हुई है और जिमी नीशम को भी 13 सदस्यीय टीम में शामिल किया गया है। उन्होंने अपना आखिरी टी20 मैच 2 साल पहले जनवरी 2017 में बांग्लादेश के खिलाफ खेला था। अनकैप्ड खिलाड़ी स्कॉट कगलेइज्न को भी टीम में जगह मिली है। सुपर स्मैश में उन्होंने 2 मैचों में 5 विकेट चटकाए थे और इसी वजह से वो कीवी टीम में जगह पाने में कामयाब रहे हैं।

न्यूजीलैंड के चयनकर्ता गेविन लार्सन ने कहा कि टिम साउदी ने पाकिस्तान और वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज में पिछले सीजन बेहतरीन कप्तानी की थी। इसीलिए उनको एक बार फिर ये जिम्मेदारी सौंपी गई है। इसके अलावा कुछ नए चेहरों को भी जगह मिली है। टीम में युवा और अनुभवी खिलाड़ियों का मिश्रण है। मिचले सैंटनर टीम में वापस आ गए हैं और हम उनका स्वागत करते हैं। सुपर स्मैश में अपने खेल से उन्होंने दिखाया कि वो अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट दोबारा खेलने के लिए तैयार हैं।

गौरतलब है न्यूजीलैंड की टीम श्रीलंका के खिलाफ 11 जनवरी को एकमात्र टी20 मैच खेलेगी। इसके बाद भारतीय टीम न्यूजीलैंड का दौरा करेगी। इस दौरे पर भारत और न्यूजीलैंड के बीच 5 वनडे मैच और 3 टी20 मैचों की सीरीज खेली जाएगी। पहला मैच 23 जनवरी को होगा। इस वक्त न्यूजीलैंड की टीम श्रीलंका के साथ एकदिवसीय सीरीज खेल रही है और पहला मैच जीतकर 1-0 की बढ़त बना चुकी है।

आइए जानते हैं एकमात्र टी20 के लिए न्यूजीलैंड की टीम में किन-किन खिलाड़ियों को जगह मिली है:

टिम साउदी (कप्तान), लोकी फर्ग्युसन, मार्टिन गप्टिल, स्कॉट कगलेइज्न, कॉलिन मुनरो, जिमी नीशम, हेनरी निकोल्स, ग्लेन फिलिप्स, सेठ रेंस, मिचेल सैंटनर, टिम सिफर्ट, इश सोढ़ी और रॉस टेलर।

Get Cricket News In Hindi Here

Advertisement
Topics you might be interested in:
Advertisement
Fetching more content...