Hindi Cricket News: अंडर-19 वर्ल्ड कप के लिए न्यूजीलैंड की टीम का ऐलान

न्यूजीलैंड अंडर-19 टीम (Photo-Twitter)
न्यूजीलैंड अंडर-19 टीम (Photo-Twitter)

साउथ अफ्रीका में अगले साल होने वाले अंडर-19 क्रिकेट वर्ल्ड कप के लिए न्यूजीलैंड टीम का ऐलान हो गया है। स्पिन गेंदबाजी ऑलराउंडर जेस्से टैशकॉफ को टीम का कप्तान बनाया हया है। वहीं टीम के कोच पॉल वाइसमैन होंगे।

पॉल वाइसमैन ने टीम चयन को लेकर कहा कि जिन भी खिलाड़ियों को टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम में शामिल किया गया है, उन्हें अपने आप पर गर्व महसूस करना चाहिए। लेकिन उनको ये भी पता होना चाहिए कि आगे उन्हें काफी चुनौतियाों का सामना करना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि हमने देखा कि हाल ही में बांग्लादेश ने यहां पर जबरदस्त प्रदर्शन करके बता दिया कि वो भी एक बेहतरीन टीम हैं, और इसीलिए मेरा मानना है कि वर्ल्ड कप में सभी टीमों के बीच जबरदस्त मुकाबला देखने को मिलेगा। जिस टीम का चयन हमने किया है, उससे हम काफी खुश हैं। मुझे पूरा विश्वास है कि ये टीम भरोसे पर खरी उतरेगी। हालांकि हमें ये भी एहसास है कि ये राह उतनी आसान नहीं रहने वाली है।

अंडर-19 वर्ल्ड कप के लिए न्यूजीलैंड की 15 सदस्यीय टीम:

जेस्से टैशकॉफ (कप्तान), आदित्य अशोक, क्रिस्टियन क्लार्क, हेडेन डिक्सन, जोए फील्ड, डेविड हैनोक, सिमन कीन, फर्गस लेलमैन, निकोलस लिडस्टोन, रीस मारियू, विलियम ओ रोरके, बेन पोमारे, क्विन सुंडी, बेकहम व्हीलर-ग्रीनाल और ओलिवर व्हाइट।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment