Create
Notifications

बारिश की भेंट चढ़ा न्यूजीलैंड और नीदरलैंड्स के बीच का इकलौता टी20 मुकाबला, टॉस कराने का भी नहीं मिला मौका

मैच शुरु होने का इंतजार करता कीवी खेमा (Photo Credit: Blackcaps Twitter)
मैच शुरु होने का इंतजार करता कीवी खेमा (Photo Credit: Blackcaps Twitter)
reaction-emoji
Neeraj
visit

न्यूजीलैंड और नीदरलैंड (NZ vs NED) के बीच नेपिएर में होने वाला इकलौता टी20 मुकाबला बारिश की भेंट चढ़ गया है। बिना कोई गेंद फेंके गए मुकाबले को रद्द कर देना पड़ा। मैच शुरू होने से पहले ही बारिश आ गई थी, लेकिन ऐसी उम्मीद की गई थी कि मुकाबला खेला जा सकेगा। हालांकि, टॉस का समय होने के पहले ही बारिश वापस आई और फिर इसके बाद लगभग डेढ़ घंटे तक मैदानकर्मियों ने भरपूर कोशिश की ताकि मैच खेला जा सके। बारिश के लगातार आने-जाने के कारण अंत में मैच को रद्द कर देना पड़ा।

❌ | No cricket today 😔The match is abandoned due to the rain. All eyes on Tuesday's ODI! Keep an eye on our live blog for reactions ⤵️bit.ly/3wxQivG#NZvNED #CricketNL #Cricket 📸 @PhotosportNZ https://t.co/6bt68gQdXQ

गौरतलब है कि जून 2020 में न्यूजीलैंड की टीम एकमात्र टी20 मुकाबले के लिए नीदरलैंड का दौरा करने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस महामारी के कारण इस दौरे को रद्द कर देना पड़ा था। अब नीदरलैंड्स की टीम लगभग दो साल के बाद न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 मुकाबला खेलने का मौका पाई थी, लेकिन बारिश ने वह मौका भी उनसे छीन लिया है।

मंगलवार से शुरु होगी दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज

बारिश ने भले ही नीदरलैंड्स से एक बड़ा टी20 मुकाबला छीन लिया है, लेकिन अभी उनके पास न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज खेलने का मौका बचा हुआ है। न्यूजीलैंड और नीदरलैंड के बीच 29 मार्च से तीन मैचों की वनडे सीरीज की शुरुआत होनी है। सीरीज का पहला मैच बे ओवल में खेला जाएगा तो वहीं अगले दो मैच 2 एवं 4 अप्रैल को हैमिल्टन में खेले जाने हैं।

नीदरलैंड्स को न्यूजीलैंड के खिलाफ लगभग 26 सालों के बाद वनडे मुकाबला खेलने का मौका मिलेगा। दोनों देशों के बीच अब तक केवल एक ही वनडे मैच खेला गया है। 1996 में हुए इस मुकाबले में न्यूजीलैंड की टीम ने जीत हासिल की थी। नीदरलैंड को न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टी20 मैच के लिए अब फिर से इंतजार करना होगा।


Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now