Create
Notifications

इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए न्यूजीलैंड महिला टीम का ऐलान

न्यूजीलैंड वुमेंस टीम
न्यूजीलैंड वुमेंस टीम
SENIOR ANALYST
Modified 14 Feb 2021
न्यूज़

इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए न्यूजीलैंड की महिला टीम का ऐलान हो गया है। हाल ही में सुपर स्मैश टूर्नामेंट के फाइनल में एक दूसरे से भिड़ने वाली केट इब्राहिम और थमसन न्युटन की न्यूजीलैंड टीम में वापसी हुई है।

वेलिंग्टन के खिलाफ फाइनल मुकाबले में कैंटरबरी की तरफ से खेलते हुए केट इब्राहिम ने 40 गेंद पर 45 रनों की पारी खेली। उन्होंने न्यूजीलैंड के लिए अपना आखिरी टी20 मुकाबला अक्टूबर 2018 में खेला था। वहीं न्यूटन ने चार साल पहले 2017 में आखिरी इंटरनेशनल मैच खेला था।

ये भी पढ़ें: अजिंक्य रहाणे के खिलाफ रिव्यू में अम्पायर से हुई बड़ी गलती, बाद में इंग्लैंड का रिव्यू बरकरार माना गया

न्यूजीलैंड वुमेंस टीम के सेलेक्टर जेसन वेल्स ने कहा "केट और थामसन ने काफी कड़ी मेहनत की है और सुपर स्मैश के इस सीजन में जबरदस्त प्रदर्शन किया। केट ने फाइनल मुकाबले में जबरदस्त पारी खेली और इसी मैच विनिंग पारी की वजह से उन्हें टीम में शामिल किया गया। थामसन की अगर बात करें तो वे एक जबरदस्त एथलेटिक क्रिकेटर हैं। उनकी ऑलराउंड क्षमता टी20 में काफी उपयोगी है।"

न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के बीच सीरीज की शुरुआत 3 मार्च से होगी। न्यूजीलैंड टीम की कप्तानी सोफी डिवाइन करेंगी। एमी सैथर्टवेट को उप कप्तानी का जिम्मा सौंपा गया है। इसके अलावा टीम में अमेलिया कर, लिया ताहुहू और मैडी ग्रीन जैसी खिलाड़ी हैं। दोनों टीमों के बीच काफी रोमांचक भिड़ंत होने की उम्मीद है।

इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए न्यूजीलैंड की पूरी टीम इस प्रकार है

सोफी डिवाइन (कप्तान), केट इब्राहिम, मैडी ग्रीन, हेली जेनसन, लेग कास्प्रेक, अमेलिया केर, जेस केर, रोजमेरी मेयर, केटी मार्टिन (विकेटकीपर), थामसन न्यूटन, हन्ना रो, एमी सैथरवेट (उप कप्तान) और ली ताहुहू।

ये भी पढ़ें: चेन्नई टेस्ट मैच में रोहित शर्मा की बेहतरीन पारी को लेकर सुनील गावस्कर ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

Published 14 Feb 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now