शिखर धवन ने सचिन तेंदुलकर की तस्वीर पर लाजवाब प्रतिक्रिया देकर जीता फैंस का दिल 

Neeraj
Picture Courtesy: Sachin Tendulkar and Shikhar Dhawan Twitter
Picture Courtesy: Sachin Tendulkar and Shikhar Dhawan Twitter

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के लीजेंड सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) पिछले कुछ दिनों से अपनी पत्नी अंजलि और बेटी के साथ जम्मू-कश्मीर के दौरे पर हैं। तेंदुलकर अपनी ट्रिप की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। हाल ही में उनके कश्मीर दौरे के एक सोशल मीडिया पोस्ट पर भारतीय सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने लाजवाब प्रतिक्रिया दी, जिसके बाद से फैंस उनकी सराहना कर रहे हैं।

सचिन तेंदुलकर को क्रिकेट खेलने वाले महानतम खिलाड़ियों में से एक माना जाता है। दुनियाभर में उनके लाखों चाहने वाले हैं। भारत की मौजूदा क्रिकेट टीम में कई ऐसे खिलाड़ी मौजूद हैं, जिन्हें क्रिकेट के भगवान के साथ ड्रेसिंग रूम साँझा करने का मौका मिला था। शिखर धवन भी उन्हीं में से एक हैं।

50 वर्षीय पूर्व भारतीय लीजेंड ने हाल ही में कश्मीर के पहलगाम की अपनी पारिवारिक यात्रा की कुछ तस्वीरें अपने ट्विटर हैंडल पर साझा की थी। इन चार तस्वीरों में से एक में, सचिन को एक बकरी के साथ देखा जा सकता है। सचिन के इस पोस्ट पर बाएं हाथ के सलामी बल्लेबाज ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा,

और कौन एक फ्रेम में 2 GOAT को देख सकता है?

बता दें कि गॉट का हिंदी में मतलब बकरी होता है। वहीं, इस शब्द का उपयोग ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल द टाइम की उपाधि देने के लिए भी किया जाता है। सचिन के अलावा विराट कोहली अभी ऐसे भारतीय बल्लेबाज हैं, जिन्हें कई फैंस मौजूदा समय का GOAT कहते हैं।

दूसरी तरफ शिखर धवन की बात करें, तो वो मौजूदा समय में आईपीएल 2024 की तैयारियों में व्यस्त हैं जिसकी शुरुआत 22 मार्च से होगी। इस सीजन में भी धवन एक बार फिर पंजाब किंग्स की अगुवाई करते नजर आएंगे। राष्ट्रीय टीम से उन्हें ड्राप हुए काफी लम्बा वक्त हो गया है। उन्होंने अपना आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच दिसंबर 2022 में खेला था।

Quick Links

Edited by Rahul