Create
Notifications

आकाश चोपड़ा ने एमएस धोनी के IPL फ्यूचर को लेकर दिया बड़ा बयान

Photo- IPL
Photo- IPL
Rahul
SENIOR ANALYST
Modified 01 May 2021
न्यूज़

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व खिलाड़ी और मौजूदा कमेंटेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) का चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) में बने रहने के लिए बड़ा बयान दिया है। आईपीएल (IPL 2021) के बाद होने वाले मेगा ऑक्शन और चेन्नई सुपर किंग्स के फ्यूचर कप्तान को मद्देनजर रखते हुए आकाश चोपड़ा ने अपनी निजी राय रखते हुए कहा कि मुझे नहीं लगता कि चेन्नई सुपर किंग्स आगामी ऑक्शन धोनी को रिटेन करेगी। चेन्नई टीम उसी खिलाड़ी पर अपने पैसे इन्वेस्ट करना चाहेगी, जो आगामी 3 वर्ष के लिए टीम से जुड़ा रहेगा। आकाश चोपड़ा का संशय यही है कि एमएस धोनी को शायद ही चेन्नई सुपर किंग्स रिटेन करेगा। चेन्नई की फर्स्ट चॉइस रिटेंशन में रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) होने चाहिए।

आकाश चोपड़ा ने इस सन्दर्भ में आगे कहा कि एमएस धोनी आगामी तीन साल तक शायद ही खेलेंगे। यदि एमएस धोनी अगले तीन साल नहीं खेलते है, तो क्या उन्हें रिटेन करना सही है। क्योंकि आपके 15 करोड़ रुपए बर्बाद हो सकते है। साथ ही आप उन जैसा कोई दूसरा बड़ा खिलाड़ी नहीं खरीद सकते। मुझे नहीं लगता धोनी को रिटेन किया जायेगा। अगले वर्ष होने वाले आईपीएल तक एमएस धोनी 40 वर्ष तक हो जायेंगे और यह कहना भी मुश्किल है कि वह आगामी आईपीएल में शिरकत कर पाएंगे या नहीं। लेकिन धोनी के उपलब्ध होने पर चेन्नई के सीईओ ने कहा था कि हमें नहीं लगता यह उनका आखिरी सीजन साबित होगा। यह मेरी निजी राय है और हम उनके अलावा किसी अन्य खिलाड़ी के बारे में नहीं सोच रहे।

एमएस धोनी से पिछले वर्ष हुए आईपीएल के आखिरी मैच के दौरान पूछा गया था कि क्या यह उनका आखिरी आईपीएल मैच है? तो उन्होंने जवाब में कहा था 'बिल्कुल नहीं', मतलब आईपीएल 2021 में भी आप उन्हें खेलते हुए देख सकेंगे, जो उन्होंने साबित भी किया है। इस सीजन उन्होंने अपने फ्यूचर को लेकर इस तरह का बयान जारी नहीं किया है। एमएस धोनी चेन्नई के लिए 12 सीजन से कप्तानी करते हुए आ रहे है। उनकी कप्तानी में टीम ने 3 बार ख़िताब अपने नाम किया है।

यह भी पढ़ें - ग्लेन मैक्सवेल को लेकर वसीम जाफर का मज़ेदार ट्वीट, कहा- ये तो सच है कि भगवान है

Published 01 May 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now