Create
Notifications

ग्लेन मैक्सवेल को लेकर वसीम जाफर का मज़ेदार ट्वीट, कहा- ये तो सच है कि भगवान है

Photo- IPL
Photo- IPL
Rahul
SENIOR ANALYST
Modified 01 May 2021
न्यूज़

पंजाब किंग्स (Punjab Kings) ने कल खेले गए आईपीएल (IPL 2021) के मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) को 34 रनों से पटखनी दी। के एल राहुल (KL Rahul) के शानदार 91 रनों की नाबाद पारी व युवा ऑलराउंडर हरप्रीत ब्रार (Harpreet Brar) के प्रदर्शन से पंजाब ने इस सीजन की तीसरी जीत हासिल की। हरप्रीत ब्रार ने बैंगलोर के खिलाफ ड्रीम स्पेल डाला, जिसमें उन्होंने कप्तान कोहली (Virat Kohli), मैक्सवेल (Glenn Maxwell) को क्लीन बोल्ड किया, तो एबी डीविलियर्स (Ab de Villiers) को भी पवेलियन की राह दिखाई। ग्लेन मैक्सवेल के विकेट पर पंजाब किंग्स के बल्लेबाजी कोच वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने ट्विटर पर चुटकी ली। वसीम जाफर ने मैक्सवेल के विकेट पर मीम शेयर करते हुए मजेदार ट्वीट किया।

ट्विटर पर अपने मीम्स के लिए प्रसिद्ध वसीम जाफर ने ग्लेन मैक्सवेल के विकेट पर मजेदार ट्वीट करते हुए मीम शेयर किया। उन्होंने लिखा कि जब ग्लेन मैक्सवेल आउट हो जाए, तो पंजाब किंग्स के फैन्स का यह रिएक्शन होगा। फोटो में उन्होंने एक मीम शेयर करते हुए रिएक्शन बताया, जिसमें लिखा था कि 'ये तो सच है कि भगवान है'। सोशल मीडिया पर यह मीम काफी प्रसिद्ध है, जिसका प्रयोग वसीम जाफर ने ग्लेन मैक्सवेल के विकेट के ऊपर किया। दर्शकों ने इस मीम को काफी पसंद किया है। इससे पहले वसीम जाफर ने ग्लेन मैक्सवेल को लेकर मैच से पहले एक और फोटो किया था, जिसमें उन्होंने पूजा की थाली लिए खड़ी एक माँ किसी का इंतज़ार कर रही है लेकिन जाफर ने इस फोटो पर लिखा कि प्रीती जिंटा जब वह आज रात मैक्सवेल से मिलेंगी। यह ट्वीट भी बहुत फनी था, जिससे लोगों ने काफी पसंद किया।

दरअसल पिछले वर्ष ग्लेन मैक्सवेल पंजाब किंग्स टीम का हिस्सा थे और उनका प्रदर्शन बेहद ही ख़राब था। ऑक्शन के समय उन्होंने मैक्सवेल को रिलीज़ कर दिया, जो अब बैंगलोर टीम का अहम हिस्सा है। इस साल ग्लेन मैक्सवेल ने बैंगलोर के लिए शानदार प्रदर्शन किया, जिसके बाद पंजाब किंग्स टीम का मजाक सोशल मीडिया पर बनने लगा। इसी बात को लेकर वसीम जाफर ने मैच से पहले व मैक्सवेल के विकेट पर उन्होंने एक के बाद एक मजेदार मीम शेयर किये।

ये भी पढ़ें - पंजाब किंग्स करेगी नए तरीके से कोरोना पीड़ितों की मदद

Published 01 May 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now