पंजाब किंग्स करेगी नए तरीके से कोरोना पीड़ितों की मदद

Photo- IPL
Photo- IPL

कोरोना संक्रमण का कहर दिन प्रति दिन बढ़ता जा रहा है। पिछले कुछ दिनों से भारत में हर दिन तीन लाख से ऊपर केस आ रहे है। कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए सरकार की तरफ से अथक प्रयास किये जा रहे है, तो कई फाउंडेशन व एनजीओ भी मदद के लिए आगे आ रहे है। कोरोना की भयवह स्थिति में आईपीएल (IPL 2021) का आयोजन जारी है, जिसकी आलोचना सोशल मीडिया पर भी होती रहती है लेकिन इन सबके विपरीत कई खिलाड़ियों और आईपीएल टीमों ने किसी न किसी तरह से कोरोना पीड़ितों की मदद में अपने हाथ आगे बढ़ाये है। इस लिस्ट में अब पंजाब किंग्स (Punjab Kings) का भी नाम जुड़ गया है। पंजाब ने सोशल मीडिया पर पोस्ट जारी करते हुए इस बात की जानकारी साझा की है।

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) व दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) टीम के बाद पंजाब किंग्स ने भी ऑक्सीजन उपलब्ध करवाने के लिए एक एनजीओ को अपनी तरफ से डोनेशन देने का फैसला लिया है। उन्होंने डोनेशन की राशि उजागर नहीं की है। पंजाब किंग्स ने ट्वीट करते हुए कहा कि भारत में Covid-19 के खिलाफ लड़ाई लड़ने के लिए हम भी मदद कर रहे हैं। पंजाब किंग्स टीम ने यह प्रण लिया है कि, वो राउंड टेबल इंडिया के साथ मिलकर कोरोना पीड़ितों को ऑक्सीजन देने वाली मशीन उपलब्ध कराएगी। हम साथ में लोगों से भी अपील करते है कि इस मुहीम में वो हमारा साथ दें और मदद के लिए आगे आयें, क्योंकि साथ मिलकर ही हम सब इस लड़ाई को लड़ सकते है।

पंजाब किंग्स ने इस सन्दर्भ में आगे कहा कि ज्यादा जानकारी के लिए हमारे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर नजर बनाये रखिये कि हम किस प्रकार सभी की मदद करेंगे। इससे पहले राजस्थान रॉयल्स ने 10 लाख डॉलर मतलब तक़रीबन 7.5 करोड़ रुपए डोनेट किया, तो दिल्ली कैपिटल्स ने एनसीआर स्थित दो फाउंडेशन को 1.5 करोड़ रुपए डोनेट किये है। टीमों के अलावा कई खिलाड़ी भी मदद के लिए आगे आयें हैं, जिसमें पैट कमिंस, ब्रेट ली, श्रीवत्स गोस्वामी और शेल्डन जैक्सन का नाम शामिल है। इन खिलाड़ियों ने अपने अपने हिसाब से कोरोना पीड़ितों की मदद करने का फैसला लिया है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now