Create

आईपीएल 2022 से पहले देवदत्त पडीक्कल को लेकर पूर्व खिलाड़ी ने की बड़ी भविष्यवाणी 

आरसीबी के पूर्व ओपनर देवदत्त पडीक्कल आगामी सीजन में राजस्थान रॉयल्स का हिस्सा हैं
आरसीबी के पूर्व ओपनर देवदत्त पडीक्कल आगामी सीजन में राजस्थान रॉयल्स का हिस्सा हैं

आईपीएल 2022 (IPL 2022) की शुरुआत को महज कुछ ही दिन शेष रह गए हैं और उससे पहले राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के नए खिलाड़ी देवदत्त पडीक्कल (Devdutt Padikkal) को लेकर बड़ी भविष्यवाणी हुई है। पूर्व भारतीय खिलाड़ी आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने भविष्यवाणी की है कि यह युवा बल्लेबाज अपनी फ्रेंचाइजी के लिए आगामी सीजन में सर्वाधिक रन बनाएगा।

राजस्थान रॉयल्स ने मेगा ऑक्शन में पडीक्कल को खरीदने के लिए कई टीमों को पीछे छोड़ा और 7.75 करोड़ की राशि में अपने साथ जोड़ा। बाएं हाथ के बल्लेबाज का आईपीएल में काफी शानदार रिकॉर्ड रहा है और उन्होंने 29 मैचों में 884 रन बनाये हैं और एक शतक भी बनाया है।

अपने यूट्यूब चैनल पर साझा किये गए वीडियो में आकाश चोपड़ा ने कहा कि देवदत्त पडीक्कल को यशस्वी जायसवाल के साथ पारी की शुरुआत करनी चाहिए, जबकि अनुभवी जोस बटलर को नीचे बल्लेबाजी करने आना चाहिए। उन्होंने कहा,

देवदत्त पडीक्कल इस सीजन में आरआर के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी होंगे। मैं उन्हें यशस्वी जायसवाल के साथ ओपनिंग करते हुए देखता हूं। हालांकि यह एक समस्या है क्योंकि बटलर निचले क्रम में बल्लेबाजी करेंगे लेकिन मुझे अभी भी लगता है कि पडीक्कल सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी होंगे।

प्लेऑफ में पहुँचने के लिए राजस्थान रॉयल्स के पास सब कुछ है - आकाश चोपड़ा

आकाश चोपड़ा का मानना है कि इस सीजन नई टीमों के आने से प्लेऑफ की राह आसान नहीं होने वाली है लेकिन राजस्थान रॉयल्स के पास उचित खिलाड़ी मौजूद हैं, जो प्लेऑफ तक टीम को ले जा सकते हैं। चोपड़ा ने कहा,

इस बार टीमों के लिए शीर्ष चार में जगह बनाना बहुत मुश्किल है, लेकिन आरआर के पास वह सब कुछ है जो वहां पहुँचने के लिए चाहिए।
youtube-cover

राजस्थान रॉयल्स की टीम आईपीएल 2022 में अपना पहला मैच 29 मार्च को सनराइज़र्स हैदराबाद के खिलाफ खेलेगी।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment