'वर्ल्ड कप में उम्मीद से अच्छा प्रदर्शन करेगा श्रीलंका के युवा गेंदबाज', भारत के पूर्व दिग्गज ने की भविष्यवाणी

Sri Lanka v Bangladesh - Asia Cup
Sri Lanka v Bangladesh - Asia Cup

भारत (Indian Cricket Team) के पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) का मानना है कि आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के लिए खेलने वाले युवा गेंदबाज मथीशा पथिराना (Matheesha Pathirana) इस वर्ल्ड कप में अपनी राष्ट्रीय टीम श्रीलंका (Sri Lanka Cricket Team) के लिए सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज बन सकते हैं।

आकाश का कहना है कि इस बार के वर्ल्ड कप में पथिराना एक ऐसे गेंदबाज होंगे, जिनसे लोगों को ज्यादा उम्मीदें नहीं होंगी, लेकिन फिर भी वह काफी अच्छा करके दिखाएंगे। श्रीलंकाई टीम में लसिथ मलिंगा जैसे एक्शन वाले युवा गेंदबाज मथीशा पथिराना को चेन्नई सुपर किंग्स की टीम में महेंद्र सिंह धोनी के नेतृत्व में खेलने का बेहतरीन अनुभव मिला।

वर्ल्ड कप में बेहतरीन प्रदर्शन करेगा यह गेंदबाज

चेन्नई के लिए अच्छा करने के बाद उन्हें श्रीलंका की टीम में मौका मिला, और उन्होंने वहां भी अच्छा प्रदर्शन किया। उनके इन्हीं प्रदर्शन को ध्यान में रखते हुए आकाश चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा कि,

"मथीशा पथिराना काफी तेजी से आगे बढ़े हैं। भारत के खिलाफ हमने इन्हें संघर्ष करते हुए देखा है, लेकिन बाकियों के सामने हमने इन्हें बड़े मजेदार तरीकों से बल्लेबाजों को घुटने टिकाते हुए देखा है। विकेट गिराते हुए देखा है। अच्छी यॉर्कर डालते हैं, राउंड-आर्म से बाउंसर, और धीमी गेंदों का अच्छा इस्तेमाल करते हुए देखा है।"

भारत के इस कमेंटेटर ने अपने यूट्यूब चैनल पर मथीशा पथिराना के बारे में बात करते हुए आगे कहा कि,

"चेन्नई ने इन्हें काफी अच्छे से तैयार किया है, और अब ये श्रीलंकन क्रिकेट का नाम रौशन कर रहे हैं। ये बहुत अच्छी जगहों पर गेंदबाजी करते हैं, जहां विकेट मिलने की संभावनाएं ज्यादा होती है। मेरे हिसाब से ये जोकर इन द पैक हो सकता है। जोकर इन द पैक का मतलब होता है, जिनसे आप उम्मीद कम करते हो, और वो ज्यादा काम कर जाएं। ऐसे में मथीशा पथिराना काफी विकेट चटका सकते हैं, या श्रीलंका की ओर से सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज भी हो सकते हैं।"

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment