Create

वेंकटेश अय्यर के शानदार प्रदर्शन के बाद हार्दिक की टीम में वापसी की संभावनाओं को लेकर पूर्व खिलाड़ी ने दी बड़ी प्रतिक्रिया 

वेंकटेश अय्यर बतौर ऑलराउंडर हार्दिक की जगह को चुनौती दे रहे हैं
वेंकटेश अय्यर बतौर ऑलराउंडर हार्दिक की जगह को चुनौती दे रहे हैं
reaction-emoji
Prashant Kumar

वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज (IND vs WI) में वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) ने शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन किया और इसी वजह से काफी लोगों को लग रहा है कि हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की वापसी की उम्मीदें लगभग खत्म हो गयी हैं। हालांकि पूर्व भारतीय ओपनर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) इस बात से इत्तेफ़ाक़ नहीं रखते हैं और उनके मुताबिक हार्दिक की वापसी के दरवाजे अभी बंद नहीं हुए हैं।

हार्दिक पांड्या फिटनेस कारणों की वजह से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं और उनकी गैरमौजूदगी में वेंकटेश अय्यर को ऑलराउंडर के रूप में तैयार किया जा रहा है।

अपने यूट्यूब चैनल पर साझा किये गए वीडियो में एक प्रशंसक ने आकाश चोपड़ा से पूछा कि क्या वेंकटेश अय्यर एक फिनिशर और ऑलराउंडर के रूप में शानदार काम कर रहे हैं और भारतीय टीम में हार्दिक पांड्या की जगह के लिए खतरा पैदा कर रहे हैं। इसका जवाब देते हुए चोपड़ा ने कहा,

सच यह है कि हार्दिक जब गेंदबाजी और बल्लेबाजी करते हैं तो आप बिना किसी संदेह के उनका स्वागत करना चाहते हैं। मैं यह नहीं कह रहा हूं कि एक के अच्छा करने से दूसरे के लिए दरवाजे बंद हो रहे हैं।

पूर्व ओपनर का यह भी मानना है कि हार्दिक और वेंकटेश एक साथ भी प्लेइंग इलेवन का हिस्सा बन सकते हैं और इससे टीम को गेंदबाजी में अतिरिक्त विकल्प भी मिलेगा।

वेंकटेश अय्यर मौकों को भुना रहे हैं - आकाश चोपड़ा

वेस्टइंडीज के खिलाफ वेंकटेश अय्यर का प्रभावशाली प्रदर्शन रहा
वेस्टइंडीज के खिलाफ वेंकटेश अय्यर का प्रभावशाली प्रदर्शन रहा

आकाश चोपड़ा का मानना है कि वेंकटेश अय्यर ने खुद को मिले मौकों पर अच्छा प्रदर्शन किया और अपना दावा पेश किया है। उन्होंने कहा,

अगर ये दोनों आपके नंबर 6 और नंबर 7 हैं, तो अचानक आपकी टीम इतनी बेहतर दिखेगी। ऑस्ट्रेलिया में बहुत काम आएंगे। लेकिन वेंकटेश अय्यर वर्तमान में अच्छा कर रहे हैं, वह अपने अवसरों को दोनों हाथों से पकड़ रहे हैं और खुद को मिले मौकों का पूरा लाभ उठा रहे हैं।

चोपड़ा ने आगे कहा कि हार्दिक के वापस आने पर अय्यर के होने से कोई असर नहीं पड़ेगा और दोनों साथ में या फिर अलग-अलग खेल सकते हैं।


Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...