पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले अहम टूर्नामेंट में हिस्सा लेंगे मार्नश लैबुशेन और एलेक्स केरी

Australia Media Access - ICC Men
पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए एलेक्स केरी करेंगे खास तैयारी

पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया (Pakistan vs Australia) के बीच 15 दिसंबर से तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी। इस टेस्ट सीरीज के लिए पाकिस्तान क्रिकेट टीम अपने घर में फिलहाल जमकर तैयारियां कर रही है। वहीं ऑस्ट्रेलियाई टीम (Australia Cricket Team) भी अपने इस घरेलू सीरीज में कोई कमी नहीं रहने देना चाहती है। इसलिए पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज के पहले ऑस्ट्रेलिया के विकेटकीपर बल्लेबाज एलेक्स केरी (Alex Carey) और मार्नश लैबुशेन (Marnus Labuschagne) ने शेफील्ड शील्ड में खेलना का फैसला किया है।

एलेक्स केरी के लिए पिछले कुछ समय से अपनी फॉर्म से जूझते नजर आए हैं। वह वर्ल्ड कप में ऑस्ट्रेलियाई टीम का हिस्सा था लेकिन भारत के खिलाफ पहले मैच के बाद एलेक्स केरी को एक भी मैच में प्लेइंग 11 का हिस्सा नहीं बनाया गया। अब पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज के आगाज के पहले एलेक्स केरी अपने फॉर्म में लौटने के लिए शेफील्ड शील्ड में अपनी टीम दक्षिण ऑस्ट्रेलिया से खेलते हुए नजर आएंगे। एलेक्स कैरी 28 नवंबर को विक्टोरिया के खिलाफ दक्षिण ऑस्ट्रेलिया से खेलते नजर आएंगे। दोनों टीमों के बीच यह मैच एडिलेड ओवल में खेला जाएगा।

वहीं दूसरी ओर मार्नश लैबुशेन भी इस टूर्नामेंट में खेलने का फैसला किया है। भारत के खिलाफ वर्ल्ड कप फाइनल में महत्वपूर्ण अर्धशतकीय पारी खेलने वाले लैबुशेन पाकिस्तान के खिलाफ शुरू होने वाले सीरीज से पहले खुद को रेड बॉल से टेस्ट करना चाहेंगे। लैबुशेन शेफील्ड शील्ड के अलावा बिग बैश लीग के पहले मैच में भी एक्शन में नजर आएंगे जहां वह ब्रिस्बेन हीट के लिए बल्लेबाजी में कमाल करते दिखेंगे।

एलेक्स केरी और मार्नश लैबुशेन के अलावा ऑस्ट्रेलिया के युवा आलराउंडर कैमरन ग्रीन भी शेफील्ड शील्ड टूर्नामेंट में पश्चिमी ऑस्ट्रेलिया की ओर से खेलते हुए नजर आएंगे। इस टूर्नामेंट के अलावा ग्रीन प्रधानमंत्री 11 टीम का भी हिस्सा हैं जो पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज के पहले अभ्यास मैच खेलेगी। ऐसे में ग्रीन यहां कमाल का प्रदर्शन कर टीम में शामिल होना चाहेंगे।

Quick Links

Edited by Rahul