Create

"हार्दिक पांड्या के नेतृत्‍व वाली गुजरात टाइटंस अन्‍य टीमों को कड़ी टक्‍कर देगी", हेड कोच का बयान

हार्दिक पांड्या आगामी आईपीएल में गुजरात टाइंटस की कप्‍तानी करेंगे
हार्दिक पांड्या आगामी आईपीएल में गुजरात टाइंटस की कप्‍तानी करेंगे

गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के हेड कोच आशीष नेहरा (Ashish Nehra) आईपीएल (IPL) मेगा नीलामी में खरीदे गए खिलाड़‍ियों से खुश हैं और उन्‍होंने कहा कि हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के नेतृत्‍व वाली टीम टूर्नामेंट में कठिन और निष्‍पक्ष क्रिकेट खेलेगी।

नेहरा ने मेगा नीलामी के बाद कहा, 'हां, देखिए आईपीएल में यह सिर्फ गुजरात टाइटंस की बात नहीं है। सभी टीमें बहुत करीब और अच्‍छी हैं। यह इस बारे में है कि खिलाड़ी एक-दूसरे के साथ कैसे खेलते और मिल-जुलकर रहेंगे। नीलामी के बाद, कुछ लोग कह रहे हैं कि यह टीम मजबूत नजर आ रही है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि वो टीम आईपीएल जीत जाएगी। खेल इस तरह नहीं चलता। यह नई फ्रेंचाइजी है और हमने अपना स्‍क्‍वाड अच्‍छा बनाया है।'

नेहरा ने आगे कहा, 'नई फ्रेंचाइजी है। हम पूरी कोशिश करेंगे कि अपने फैंस को कुछ उत्‍साहित क्रिकेट दिखाएं। हम वादा कर सकते हैं कि कठिन और निष्‍पक्ष खेलेगे। मेरा ध्‍यान टूर्नामेंट पर लगा है।'

बता दें कि मेगा नीलामी से पहले गुजरात टाइटंस ने हार्दिक पांड्या, राशिद खान और शुभमन गिल को ड्राफ्ट के जरिये चुना था। फिर मेगा नीलामी में गुजरात ने मोहम्‍मद शमी और जेसन रॉय जैसे दिग्‍गजों को खरीदा। फ्रेंचाइजी ने ऋद्धिमान साहा, डेविड मिलर, मैथ्‍यू वेड और लोकी फर्ग्‍यूसन की सेवाएं भी ली।

गुजरात टाइटंस ने तेज गेंदबाज लोकी फर्ग्‍यूसन को जोड़ने के लिए 10 करोड़ जबकि राहुल तेवतिया के लिए 9 करोड़ रुपए की मोटी रकम खर्च की।

गुजरात टाइटंस का स्‍क्‍वाड इस प्रकार है: हार्दिक पांड्या, राशिद खान, शुभमन गिल, मोहम्‍मद शमी, जेसन रॉय, लोकी फर्ग्‍यूसन, अभिनव सदरंगनी, राहुल तेवतिया, नूर अहमद, साई किशोर, विजय शंकर, जयंत यादव, डॉमिनिक ड्रैक्‍स, दर्शन नालकंडे, यश दयाल, अल्‍जारी जोसेफ, प्रदीप सांगवान, अशोक शर्मा, डेविड मिलर, ऋद्धिमान साहा, मैथ्‍यू वेड, वरुण आरोन, बी साई सुदर्शन।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment