Create

इस साल विराट कोहली के कम टी20 खेलने को लेकर चिंता जताते हुए राजकुमार शर्मा ने दी प्रतिक्रिया 

विराट कोहली ने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर इस साल बेहद ही सीमित टी20 मैच खेले हैं
विराट कोहली ने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर इस साल बेहद ही सीमित टी20 मैच खेले हैं
reaction-emoji
Prashant Kumar

पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के बचपन के कोच राजकुमार शर्मा (Rajkumar Sharma) ने स्वीकार किया है कि दिग्गज बल्लेबाज ने इस साल बेहद कम टी20 मैच खेले हैं। उन्होंने इस चीज को लेकर अपनी चिंता भी जाहिर की है। विराट कोहली ने 2022 में अभी तक कई बार आराम लिया है और इसी वजह से उन्होंने महज चार ही टी20 मैच अभी तक खेले हैं। उन्होंने आखिरी बार इंग्लैंड दौरे (ENG vs IND) पर टी20 मुकाबला खेला था। इसके बाद वेस्टइंडीज दौरे से उन्होंने आराम लिया था। अब वह सीधे एशिया कप (Asia Cup 2022) में वापसी करेंगे।

इंडिया न्यूज़ स्पोर्ट्स पर चर्चा के दौरान शर्मा से पूछा गया कि विराट कोहली ने इस साल काफी कम टी20 खेले हैं, तो उनके लिए भारत के नए आक्रामक एप्रोच को अपनाना कितना मुश्किल होगा। जवाब देते हुए उन्होंने कहा,

थोड़ी चिंता इस बात की है कि उन्होंने ज्यादा टी20 मैच नहीं खेले हैं। लेकिन मैं बिल्कुल भी चिंतित नहीं हूं क्योंकि वह बहुत अच्छी तैयारी कर रहे हैं। वह बेहद सकारात्मक हैं और तरोताजा होकर वापस आ रहे हैं। तो यह बहुत ज्यादा चिंता की बात नहीं है।

youtube-cover

विराट कोहली को भारत के नए एप्रोच को अपनाने में मुश्किल नहीं होगी - राजकुमार शर्मा

राजकुमार शर्मा का मानना है कि विराट कोहली को रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम का नया बल्लेबाजी एप्रोच अपनाने में ज्यादा मुश्किल नहीं आएगी। उन्होंने कहा,

वह एक बड़े खिलाड़ी हैं, वह जानते हैं कि कैसे रन बनाने हैं और किस स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी करनी हैं। भारतीय टीम का एप्रोच जरूर बदला है, लेकिन विराट की अनुकूलन क्षमता सभी ने देखी है, वह टीम की जरूरतों के हिसाब से खुद को ढालते हैं और आगे भी ऐसा करेंगे।

विराट कोहली ने इंग्लैंड दौरे पर आक्रामक एप्रोच में ढलने की कोशिश की थी कि लेकिन दो मैचों में वह कुल 12 रन ही बना पाए थे। देखना होगा कि एशिया कप में क्या वह टीम के नए एप्रोच के हिसाब से खुद को ढालते हैं या फिर अपने ही अंदाज में बल्लेबाजी करेंगे।


Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...