Create

"आपको तो क्रिकेट पसंद नही था" - भारत vs पाकिस्तान मैच देखनी पहुंची उर्वशी रौतेला को फैंस ने किया ट्रोल 

भारत बनाम पाकिस्तान मैच देखने पहुंची थी उर्वशी रौतेला
भारत बनाम पाकिस्तान मैच देखने पहुंची थी उर्वशी रौतेला

रविवार को भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच एशिया कप (Asia Cup) 2022 का दूसरा मुकाबला खेला गया।दोनों टीमों के बीच होने वाले मैच को लेकर लोगों में खासा उत्साह देखने को मिलता है। एक्टिंग जगत के लोग भी इस मैच को मिस नहीं करना चाहते हैं। भारतीय अभिनेत्री उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) भी भारत और पाकिस्तान के बीच हो रहे मुकाबले को देखने के लिए दुबई पहुंची थी।

उर्वशी को मैदान में देखकर फैंस ने उन्हें ट्विटर पर निशाना बनाया। दरअसल, कुछ दिनों पहले इंस्टाग्राम पर एक फैन ने उनसे उनके पसंदीदा खिलाड़ी के बारे में पूछा था। इस पर उर्वशी ने यह कहा था कि वह क्रिकेट नहीं देखती हैं। इसी बात को लेकर फैंस ने अभिनेत्री पर तंज कैसे हैं। आप भी देखिये कुछ ट्वीट:

Urvashi rautela in the stadium..Who said I don't watch cricket😅😅 https://t.co/HY2zXBtmKM

(उर्वशी रौतेला स्टेडियम में हैं, किसने कहा था कि मैं मैच नहीं देखती)

Urvashi Rautela why u come to watch cricket match u don't have interest in cricket @UrvashiRautela 🙄#INDvPAK #IndiaVsPakistan https://t.co/DaNGup3Rcp

(उर्वशी रौतेला आप क्रिकेट मैच देखने क्यों आई हैं आपको क्रिकेट में कोई दिलचस्पी नहीं है)

Urvashi some Urvashi Days before Today ☕😂On insta#INDvsPAK #UrvashiRautela https://t.co/IikhZMgTt8

(एक फैन ने उर्वशी के कुछ दिनों पहले के क्रिकेट न देखने के जवाब का स्क्रीन शॉट और मैच के दौरान की तस्वीर लगाकर तुलना की)

Urvashi Rautela has attended the India Vs Pakistan match. https://t.co/OVPdohRLtF

हाल ही में उर्वशी इंटरव्यू के दौरान ऋषभ पंत के बारे में बयान देकर खासा चर्चा में रही थीं। उर्वशी ने इशारों में कहा था कि पंत ने 10 घंटों तक उनका इंतजार किया था और इस दौरान उन्हें कई बार फोन भी किया था। इसके बाद दोनों के बीच इंस्टाग्राम स्टोरी पर डिबेट हुई थी। पंत ने उर्वशी की बातों को गलत बताया था तो वहीं उर्वशी ने फिर उनके ऊपर पलटवार किया था। हालांकि, इस पूरे वाकये के दौरान दोनों ने खुलकर एक-दूसरे का नाम नहीं लिया था।

Chotu bhaiyaa should play bat ball 🏏. Main koyi munni nahi hoon badnam hone with young kiddo darling tere liyee #Rakshabandhan Mubarak ho #RPChotuBhaiyya #Cougarhunter #donttakeadvantageofasilentgirl #love #UrvashiRautela #UR1 https://t.co/AA3APRFViY

पाकिस्तान के खिलाफ मैच में ऋषभ पंत को नहीं मिला था मौका

एशिया कप में भारत ने पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले में अनुभवी दिनेश कार्तिक पर भरोसा दिखाया और प्लेइंग XI में ऋषभ पंत को शामिल नहीं किया। हालाँकि, भारत को मुकाबले में कोई परेशानी नहीं हुई और पाकिस्तान के 148 रनों के लक्ष्य को अंतिम ओवर में हासिल करते हुए पांच विकेट से जीत दर्ज की थी।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment