Asia Cup 2023: भारत के खिलाफ मैच से पहले पाकिस्तान को लग सकता है बड़ा झटका, स्टार गेंदबाज हुआ चोटिल

नसीम शाह (Photo Courtesy:  Shaharyar Ejaz Twitter)
नसीम शाह (Photo Courtesy: Shaharyar Ejaz Twitter)

एशिया कप (Asia Cup 2023) में सुपर-4 के मुकाबले शुरू हो गए हैं। सुपर-4 के पहले मुकाबले में पाकिस्तान का मुकाबला बांग्लादेश से लाहौर के ऐतिहासिक गद्दाफी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जा रहा हैं। पाकिस्तान टीम के लिए एक बुरी खबर निकलकर सामने आ रही है। दरअसल, टीम के स्टार युवा तेज गेंदबाज नसीम शाह (Naseem Shah) बांग्लादेश के खिलाफ मुकाबले के दौरान चोटिल हो गए हैं।

नसीम शाह हुए चोटिल

भारत के खिलाफ होने वाले महामुकाबले से पहले पाकिस्तान टीम की मुसीबतें बढ़ने लगी है। टीम के स्टार तेज गेंदबाज बांग्लादेश के खिलाफ चल रहे सुपर-4 के पहले मुकाबले के दौरान चोटिल हो गए। नसीम को मैच के छठे ओवर के दौरान कंधे में परेशानी महसूस हुई। नसीम का कंधा इतना दर्द देने लगा कि वह बाउंड्री के करीब लेट गए और फिर उन्हें देखने के लिए टीम के फीजियो को मैदान पर आना पड़ा।

नसीम की चोट कितनी गंभीर यह अभीतक साफ नहीं हो पाया है। नसीम की चोट को देखते हुए क्या उन्हें भारत के खिलाफ मैच से बाहर बैठना होगा। अभी यह कुछ भी साफ नहीं कहा जा सकता है। पाकिस्तानी फैंस यही उम्मीद कर रहे हैं कि नसीम की चोट ज्यादा गंभीर न हो।

आपको बता दें एशिया कप 2023 में 10 सितंबर को यह दूसरी बार होगा जब भारतीय टीम अपने चिर प्रतिद्वंदी पाकिस्तान का सामना करेगी। दोनों टीमों के बीच इससे पहले 2 सितंबर को पल्लेकेले इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में मुकाबला खेला गया था। हालांकि यह मुकाबला बारिश की भेंट चढ़ गया था। बारिश के कारण यह मैच रद्द करना पड़ा था। ऐसे में फैंस को यही उम्मीद है कि एशिया कप के सुपर-4 में भारत और पाकिस्तान के बीच कमाल की टक्कर हो और इस बार बारिश इस मुकाबले में मुश्किलें पैदा न करें।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now