Asia Cup 2023: भारत और पाकिस्तान के बीच फिर हुआ बॉल आउट चैलेंज, किसने मारी बाजी, देखें वीडियो

(Photo Courtesy: Star Sports India Twitter)
(Photo Courtesy: Star Sports India Twitter)

एशिया कप (Asia Cup 2023) में भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan) के बीच आज मुकाबला खेला गया लेकिन बारिश के चलते मैच को कल के लिए स्थगित कर दिया गया है। इस मुकाबले में पाकिस्तान की टीम ने टॉस जीतकर इंडिया को बल्लेबाजी करने का न्योता दिया है। भारतीय टीम की ओर से कप्तान रोहित शर्मा और शुभमन गिल ने शानदार अर्धशतकीय पारी खेली। वहीं मैच के पहले भारत और पाकिस्तान के बीच बॉल आउट चैलेंज हुआ। हालांकि इस बार यह चैलेंज दोनों टीमों के बीच नहीं बल्कि कमेंट्री पैनल का हिस्सा रहे दोनों देशों के दिग्गज के बीच हुआ।

भारत और पाकिस्तन के बीच हुआ बॉल आउट

स्टार स्पोर्ट्स ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में भारत और पाकिस्तान के कंमेंट्री में भाग ले रहे दिग्गज एक दूसरे के साथ बॉल आउट चैलेंज में हिस्सा लेते नजर आए। भारत की ओर से इसमें रवि शास्त्री और संजय मांजरेकर थे तो वहीं पाकिस्तान की ओर से दिग्गज तेज गेंदबाजी की जोड़ी वकार यूनिस और वसीम अकरम थे। वहीं एंकर की भूमिका में भारत की ओर से मयंती लैंगर थी तो पाकिस्तान की ओर से जैनब अब्बास ने मोर्चा संभाला था।

बॉल आउट के शुरुआत के पहले सभी दिग्गजों में हंसी-मजाक भी हुआ। जिसमें संजय मांजरेकर ने पाकिस्तानी दिग्गजों से कहा कि आपके पास तेज गेंदबाज होने के बावजूद आप हमें 2007 वर्ल्ड कप में बॉल आउट में हरा नहीं पाए आपसे बॉल आउट नहीं होगा। इसके बाद दोनों टीमों के बीच मैच शुरू हुआ। पहला थ्रो वसीम अकरम ने किया। वसीम से विकेट नहीं गिर सका। इसके बाद भारत की ओर से संजय मांजरेकर ने थ्रो किया वह भी विकेट को हिट नहीं कर पाए। इसके बाद वॉर्मअप करते हुए वकार यूनिस ने गेंद फेंकी पर वह भी विकेट को हिट नहीं कर पाए। अब सबकी नजरें रवि शास्त्री पर थी। सबको उम्मीद थी कि वह विकेट को हिट कर देंगे हालांकि वह भी ऐसा नहीं कर सकें और दोनों देशों के बीच यह दिलचस्प जंग ड्रॉ पर खत्म हुई।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now