Asia Cup 2023 : पाकिस्तानी बल्लेबाज ने बारिश के दौरान ग्राउंड स्टाफ की मदद करके जीता फैंस का दिल, वीडियो आया सामने

Neeraj
Photo Courtesy: itsallbakwas X Snapshots
Photo Courtesy: itsallbakwas X Snapshots

भारत (Indian Cricket Team) और पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच आज श्रीलंका के कोलंबों में एशिया कप (Asia Cup 2023) के सुपर-4 चरण का तीसरा मैच खेला जा रहा है। मुकाबले में पाकिस्तानी कप्तान बाबर आज़म (Babar Azam) ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया जो कि अभी तक उनके लिए गलत साबित हुआ। पहले बल्लेबाजी करते हुए रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और शुभमन गिल (Shubman Gill) ने बेहतरीन बल्लेबाजी की और टीम को मजबूत शुरुआत दिलाई।

हालाँकि, दोनों टीमों के बीच पिछले मुकाबले की तरह इस बार भी बारिश विलेन बनकर सामने आई जिससे मैच का पूरा मजा किरकिरा हो गया। इस बीच पाक टीम के बाएं हाथ के बल्लेबाज फखर जमान (Fakhar Zaman) ने ग्राउंड स्टाफ की मदद करके फैंस का दिल भी जीता जिसका वीडियो फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

दरअसल, 24.1 के बाद भारत ने 2 विकेट खोकर 147 रन बना लिए और इसके बाद मैदान पर झमाझम बारिश शुरू हो गई। अंपायरयों ने तुरंत बेल्स नीचे गिराकर खेल रोकने का फैसला किया और ग्राउंड स्टाफ फुर्ती के साथ कवर्स लेकर पिच की ओर दौड़े। जमान ने भी उनकी मदद करने के लिए कवर्स को पकड़कर उसे पिच तक लाने में स्टाफ की मदद की। फैंस उनके इस स्वीट जेस्चर को काफी पसंद कर रहे हैं।

आप भी देखें यह वीडियो:

बता दें कि भारत की सलामी जोड़ी ने टीम को ठोस शुरुआत दिलाई। रोहित और गिल ने पहले विकेट के लिए 121 रन जोड़े। इस दौरान दोनों बल्लेबाजों ने अर्धशतकीय पारियां खेलीं। रोहित ने 56 और गिल ने 58 रनों का योगदान दिया। इस समय विराट कोहली (8*) और केएल राहुल (17*) क्रीज पर जमे हुए हैं। बता दें कि बारिश रुक चुकी है और कवर्स हटा दिए गए हैं, अब देखना होगा कि कितने समय में दोबारा मैच शुरू होता है।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment