Asia Cup 2023 : 'मैं अपने खिलाड़ियों और देश से....'- गौतम गंभीर ने सच्चाई बताने के लिए किया दिल जीतने वाला ट्वीट 

Neeraj
Photo Courtesy: Gautam Gambhir Instagram
Photo Courtesy: Gautam Gambhir Instagram

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व बल्लेबाज गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) कई मौकों पर तैश में आकर अपना आपा खोते हुए देखे गए हैं। इसकी वजह से वह कई बार मुसीबत में भी पड़ चुके हैं जिसके चलते उन्हें फैंस की नाराजगी का भी सामना करना पड़ता है। हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर फिर से सामने आया जिसमें गंभीर फैंस की ओर देखने के बाद अभद्र इशारा करते हुए नजर आये।

पहली बार वीडियो देखने पर सभी को लगा कि गंभीर ने उन फैंस को यह इशारा किया जो उन्हें देखकर 'कोहली-कोहली' के नारे लगा रहे थे। हालाँकि, ये सच्चाई नहीं थी वीडियो के वायरल होने पर गंभीर को सामने आकर इसके पीछे की असली वजह को बताना पड़ा। उन्होंने बताया कि सोशल मीडिया पर जो दिखता है वो हर बार सच नहीं होता। स्टेडियम में कुछ पाकिस्तानी फैंस भारत मुर्दाबाद और कश्मीर को लेकर एंटी स्लोगन नारे लगा रहे थे। इसपर मैंने भी वैसे ही रिएक्ट किया जैसे कि हर भारतीय को करना चाहिए।

वहीं, इसके बाद गंभीर ने एक दिल जीतने वाला ट्वीट भी किया जिसमें उन्होंने लिखा,

"एक झूठ आधी दुनिया का चक्कर लगा सकता है जबकि सच्चाई अपने जूते पहन रही होती है।" सब कुछ वैसा नहीं है जैसा दिखता है। हमारे देश के खिलाफ जिस तरह के नारे लगाए गए, उस पर कोई भी भारतीय प्रतिक्रिया देगा कि मैंने क्या किया। मैं अपने खिलाड़ियों से प्यार करता हूं और मैं अपने देश से प्यार करता हूं।

गंभीर के इस ट्वीट से साफ़ हो गया है कि उनके मन में विराट कोहली या फिर किसी अन्य खिलाड़ी को लेकर कोई भी गलत धारणा या विचार नहीं है। वहीं, वीडियो की सच्चाई के सामने आने के बाद फैंस भी गंभीर के समर्थन में खड़े नजर आ रहे हैं। बता दें कि यह वाकया श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच खेले गए मुकाबले के दौरान का बताया जा रहा है तो कुछ लोग इंडिया-पाकिस्तान के मुकाबले के दौरान का यह वीडियो बता रहे हैं, लेकिन इसका वीडियो भारत-नेपाल मैच के दौरान सुर्खियों में आया।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now