Asia Cup 2023 : पाकिस्तान टीम ने विस्फोटक बल्लेबाज का मनाया जन्मदिन, सेलिब्रेशन के दौरान सभी ने की जमकर मस्ती

Neeraj
Photo Courtesy: Pakistan Cricket Board Twitter Snapshots
Photo Courtesy: Pakistan Cricket Board Twitter Snapshots

पाकिस्तान टीम (Pakistan Cricket Team) मौजूदा समय में बाबर आज़म (Babar Azam) की अगुवाई में एशिया कप (Asia Cup 2023) खेल रही है। टूर्नामेंट का दूसरा मैच पाकिस्तान ने 2 सितम्बर, शनिवार को भारतीय टीम (IND vs PAK) के विरुद्ध खेला जिसका बारिश की वजह से नतीजा नहीं निकल पाया। मैच रद्द होने के चलते दोनों टीमों में 1-1 बाँट दिया गया। वहीं, मैच खत्म होने के बाद पाकिस्तानी टीम ने अपने अनुभवी खिलाड़ी इफ्तिखार अहमद (Iftikhar Ahmed) का बर्थडे सेलिब्रेट किया जिसका वीडियो पीसीबी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

दरअसल, मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज इफ्तिखार अहमद आज अपना 33वां जन्मदिन मना रहे हैं। भारत के विरुद्ध खेला गया मैच जब रद्द हो गया तब पाकिस्तान टीम का स्क्वाड अपने होटल पहुंचा। इस दौरान इफ्तिखार अहमद के लिए एक बड़ा सा बर्थडे केक लाया गया।

वीडियो की शुरुआत में फखर जमान ने मस्ती भरे अंदाज में अहमद को जन्मदिन की मुबारकबाद दी और उन्हें केक काटने के लिए कहा। इसके बाद सभी खिलाड़ियों ने एक-एक करके 'चाचा' को केक खिलाया और जन्मदिन की बधाई दी। सबसे आखिर में मोहमद रिजवान ने अहमद को गले लगाकर जन्मदिन की शुभकामनाएं दी।

वीडियो को शेयर करते हुए पीसीबी ने कैप्शन में लिखा,

इफ्तिखार अहमद के जन्मदिन का जश्न टीम ने साथ में मनाया।

गौरतलब है कि इफ्तिखार अहमद को टीम इंडिया के विरुद्ध हुए मैच में प्लेइंग XI में शामिल थे। हालाँकि, पाकिस्तान टीम को बारिश की वजह से बल्लेबाजी करने का मौका नहीं मिल पाया। नेपाल के विरुद्ध खेले मैच में अहमद ने शानदार बल्लेबाज करते हुए अपने वनडे करियर का पहला शतक जड़ा था।

इसी के साथ 'चाचा' वनडे में पाकिस्तान की ओर शतक जड़ने वाले दूसरे सबसे उम्रदराज खिलाड़ी भी बने। उन्होंने 71 गेंदों में ताबड़तोड़ 109* रन बनाये थे जिसमें उन्होंने 11 चौके और चार छक्के जमाये थे। अहमद टूर्नामेंट में आगे भी अपनी इस लय को बरकरार रखने की कोशिश करेंगे।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now