Asia Cup 2023 : PCB ने BCCI अधिकारियों की जमकर की मेहमाननवाजी, लंच की खास फोटोज आई सामने

(Photo Courtesy: PCB Twitter)
(Photo Courtesy: PCB Twitter)

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) एक तरफ एशिया कप (Asia Cup 2023) में अपने विरोधियों से डटकर लोहा ले रही है। तो वहीं दूसरी ओर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के अध्यक्ष रोजर बिन्नी (Roger Binny), उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला (Rajeev Shukla) और बीसीसीआई के अन्य अधिकारी पाकिस्तान में मौजूद हैं। बीसीसीआई के अधिकारी दो दिन के पाकिस्तान यात्रा पर गए हैं। आज अपनी यात्रा के दूसरे बीसीसीआई के अधिकारी पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष जका अशरफ (Zaka Ashraf) के घर लंच के लिए पहुंचे। इस लंच पर पहुंचे सभी अधिकारियों की फोटोज अब सोशल मीडिया पर सामने आई है।

सोशल मीडिया पर सामने आई लंच की तस्वीरें

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से पीसीबी चीफ जका अशरफ के यहां आयोजित हुए लंच की तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों को साझा करते हुए पीसीबी ने ट्विटर पर लिखा कि ‘पीसीबी प्रबंधन समिति के अध्यक्ष जका अशरफ ने आज पंजाब के गवर्नर मुहम्मद बलिघ उर रहमान, बीसीसीआई अध्यक्ष रोजर बिन्नी, बीसीसीआई उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला, बीसीसीआई निदेशक युद्धवीर सिंह, एसीबी अध्यक्ष मीरवाइज अशरफ, बांग्लादेश के उच्चायुक्त के सम्मान में अपने घर पर लंच आयोजित किया।

इस मौके पर पाकिस्तान मेंस क्रिकेट टीम के मुख्य चयनकर्ता इंजमाम उल हक भी मौजू रहें।’ पीसीबी ने जो फोटोज शेयर की है। उसमें राजीव शुक्ल इंजमाल उल हक से मिलते नजर आ रहे हैं।

फैंस बीसीसीआई और पीसीबी के अधिकारियों के बीच हुई यह मुलाकात काफी अच्छी लगी। दोनों देशों के फैंस यही चाहते हैं कि इस मुलाकात के बाद दोनों मुल्कों में फिर से लगातार क्रिकेट शुरू हो। भारत और पाकिस्तान के बीच राजनीतिक कट्टूता के कारण लंबे वक्त से की द्विपक्षीय सीरीज नहीं हुई है।

हालांकि दोनों मुल्कों के कई दिग्गज क्रिकेटर इस बात की वकालत कर चुके हैं कि फैंस को और क्रिकेट को बढ़ावा देने के लिए दोनों देशों के बीच मुकाबला होना चाहिए हैं। यह मुलाकात भारत और पाकिस्तान दोनों देशों के लिहाज से काफी अहम हैं।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now