Asia Cup 2023 : श्रीलंका पहुंचने के बाद कैमरों से छुपते नजर आये रोहित शर्मा, वायरल हो रहा है मजेदार वीडियो 

Neeraj
Photo Courtesy: Pak Tv twitter Snapshots
Photo Courtesy: Pak Tv twitter Snapshots

एशिया कप (Asia Cup 2023) में टीम इंडिया (Indian Cricket Team) अपने अभियान की शुरुआत 2 सितम्बर को पाकिस्तान (IND vs PAK) के खिलाफ खेलते हुए करेगी जिसका लिए रोहित शर्मा (Rohit Sharma) एंड कंपनी बीते बुधवार को श्रीलंका पहुंच गई। कैंडी पहुंचने के बाद भारतीय टीम का होटल स्टाफ द्वारा जोरदार स्वागत किया और खिलाड़ियों की एक झलक पाने के लिए फैंस भी काफी उत्साहित नजर आये। इसी बीच 'हिटमैन' का एक मस्ती भरा अंदाज देखने को मिला जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

दरअसल, भारतीय खिलाड़ी जब होटल के अंदर अपने-अपने कमरों की तरफ बढ़ रहे थे। इसी दौरान आगे और पीछे से रिपोर्टर भी टीम के साथ-साथ बढ़ रहे थे। रोहित शर्मा ने कैमरों से खुद को बचाने के लिए एक अलग रास्ता चुना और वह गार्डन एरिया में से होते हुए बाकी टीम को फॉलो कर रहे थे। इस दौरान टीम के बाकी सदस्य कैमरामैन और रिपोर्टरों को रोहित के बारे में इशारे से बता रहे थे।

आप भी देखें यह वीडियो:

गौरतलब है कि बतौर बल्लेबाज और कप्तान रोहित शर्मा का रिकॉर्ड एशिया कप में बेहद शानदार रहा है। साल 2018 में एशिया कप वनडे फॉर्मेट में खेला गया था जिसमें विराट कोहली की गैरमौजूदगी में उन्होंने टीम की कमान संभाली थी। उस सीजन में भारतीय टीम ने अपने पांचों मुकाबले जीते थे और चैंपियन बनी थी। पांच सालों बाद 'हिटमैन' एक बार फिर से एशिया कप में अपनी कप्तानी का जलवा बिखेरने को तैयार हैं।

बतौर बल्लेबाज भी रोहित शर्मा की गिनती एशिया कप के इतिहास के सबसे कामयाब बल्लेबाजों में होती है। रोहित शर्मा इस टूर्नामेंट (वनडे फॉर्मेट) में सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में पांचवें नंबर पर शुमार हैं। उन्होंने 22 मैचों की 21 पारियों में 46.56 की उम्दा औसत से 741 रन बनाए हैं। इस दौरान उनके बल्ले से एक शतक और छह अर्धशतकीय पारियां निकली हैं जिसमें नाबाद 111 रन उनका उच्चतम स्कोर रहा है। एशिया कप के 16वें संस्करण में भी टीम और फैंस को 'हिटमैन' से दमदार प्रदर्शन की उम्मीद रहेगी।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now