Asia Cup 2023: ‘प्लीज टिकट खरीदें...’शादाब खान ने पाकिस्तानी खिलाड़ी को मजेदार अंदाज में दिया जवाब

(Photo Courtesy: Shadab Khan Twitter)
(Photo Courtesy: Shadab Khan Twitter)

एशिया कप (Asia Cup 2023) का रोमांच सिर चढ़कर बोल रहा है। इस टूर्नामेंट में हर दिन फैंस को एक से बढकर एक मुकाबले देखने को मिल रहे हैं। इन्हीं धमाकेदार मुकाबलों के बीच पाकिस्तान टीम के स्टार आलराउंडर शादाब खान (Shadab Khan) ने रिलैक्स करने के लिए कुछ वक्त निकाला। शादाब ने इस दौरान ट्विटर पर अपनी एक शानदार फोटो शेयर की। इस फोटो पर शादाब के दोस्त और पाकिस्तानी तेज गेंदबाज हसन अली (Hasan Ali) ने मजाकिया अंदाज में कमेंट किया। जिसपर शादाब ने भी शानदार जवाब दिया है।

शादाब ने हसन को दिया मजेदार जवाब

दरअसल, पाकिस्तान के स्टार आलराउंडर शादाब खान ने 4 सितंबर को अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से अपनी एक फोटो शेयर की थी। इस फोटो को शेयर करते हुए शादाब ने कैप्शन में लिखा कि ‘सबकुछ के बीच में अपने लिए कुछ पल निकालना काफी जरूरी होता है। पॉजिटिव रहें, पॉजिटिव सोचें और आराम करें।’

शादाब के इस पोस्ट में पाकिस्तान के स्टार तेज गेंदबाज हसन अली ने मजेदार अंदाज में कमेंट कर कहा कि ‘इन सब के बीच मैं टिकट मांगता हूं? शादाब भी नहीं रूके और उन्होंने हसन के कमेंट पर तुरंत रिप्लाई किया। शादाब खान ने रिप्लाई देते हुए कहा कि ‘प्लीज टिकट खरीदें। दूसरों को भी टिकट लेने के लिए प्रोत्साहित करें और एक उदाहरण बनें। शादाब खान और हसन अली के बीच यह मजेदार बातचीत अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। फैंस को दोनों क्रिकेटरों के बीच की जुगलबंदी काफी पसंद आ रही है।

आपको बता दें कि शादाब खान इस समय शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। वह बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों में टीम के लिए शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। पाकिस्तान टीम और सभी फैंस यही उम्मीद कर रहे हैं कि शादाब का यह शानदार फॉर्म एशिया कप के बचे बाकि मैचों में और भारत में होने वाले आगामी वर्ल्ड कप में भी बना रहे। शादाब इसी तरह शानदार प्रदर्शन करते रहे तो पाकिस्तान टीम को इसका भरपूर फायदा होगा।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now