Asia Cup 2023: भारत के खिलाफ भिड़ंत से पहले पाकिस्तान के स्टार गेंदबाज ने भरी हुंकार, कहा- ‘हम पूरी तरह तैयार’

Pakistan v England - ICC Men
शाहीन ने भरी भारत के खिलाफ मैच से पहले हुंकार

एशिया कप (Asia Cup 2023) में 2 सितंबर को क्रिकेट जगत का सबसे बड़ा मुकाबला खेला जाएगा। यह भिड़ंत भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan) के बीच होगी। इस मुकाबले के लिए दोनों टीमों ने जमकर तैयारियां की है। एशिया कप के इस मुकाबले में जीत के लिए दोनों टीमें अपना पूरी ताकत झोकते नजर आएंगी। वहीं इस मुकाबले से पहले पाकिस्तान के स्टार तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी (Shaheen Afridi) ने हुंकार भरी है। शाहीन ने कहा कि पाकिस्तान पूरी तरह से तैयार है।

शाहीन ने भरी भारत के खिलाफ मैच से पहले हुंकार

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में शाहीन अफरीदी एशिया कप 2023 के ऊपर अपने बात रखते हुए दिख रहे हैं। शाहीन ने कहा कि ‘एक खिलाड़ी के रूप में मैंने पिछला एशिया कप मिस किया था। उम्मीद यही है कि हमारी जो तैयारी हुई है हमने टेस्ट क्रिकेट काफी अच्छी खेली है। इसके बाद कुछ गैप आया था। उस समय कई खिलाड़ी लंका प्रीमियर लीग में खेल रहे थे। इसके बाद हम अफगानिस्तान के खिलाफ वनडे खेले। हमारी काफी अच्छी तैयारी हुई है। उम्मीद यही है कि एशिया कप में अच्छी क्रिकेट खेलकर यह खिताब हम जीतेंगे’।

शाहीन ने आगे कहा कि ‘क्रिकेट में 11 खिलाड़ी खेलते हैं। हम सभी परिवार से ज्यादा एक दूसरे के साथ वक्त बिताते हैं। हम एक परिवार ही हैं। सारे लड़कों ने अच्छा प्रदर्शन किया है। वह जहां-जहां भी खेले हैं। टीम से बाहर रहने वाले खिलाड़ी हमारे लिए बहुत जरूरी हैं। उनका सपोर्ट हमारे लिए काफी जरूरी होता है। अच्छी बात यह है कि जो बाहर बैठे हुए हैं वह भी यह कह रहे हैं कि हमें अगर चांस मिलेगा तो हम भी पाकिस्तान के लिए अपना परफॉर्मेंस करेंगे। हम यही सोचते हैं कि हम एक टीम हैं और एक टीम की तरह मैच जीते’।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now