Asia Cup 2023 के आगाज से पहले रविंद्र जडेजा ने बदला अपना लुक, स्टाइलिश अंदाज में तस्वीरें की शेयर 

Neeraj
West Indies vs India, 1st ODI, Bridgetown 2023
West Indies vs India, 1st ODI, Bridgetown 2023

एशिया कप (Asia Cup 2023) को शुरू होने में अब ज्यादा दिन नहीं बचे हैं। 30 अगस्त से शुरू होने वाला ये टूर्नामेंट इस बार वनडे फॉर्मेट में खेला जायेगा। मेगा इवेंट में छह टीमों के बीच खिताबी भिड़ंत देखने को मिलेगी। वहीं, टूर्नामेंट के शुरू होने से पहले भारतीय (Indian Cricket Team) ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने अपना लुक बदला है जिसकी कुछ तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

दरअसल, रविंद्र जडेजा इस समय एशिया कप की तैयारी में व्यस्त हैं वो टीम के बाकी सदस्यों के साथ बैंगलोर के ट्रेनिंग कैंप में पसीना बहा रहे हैं। इस बीच उन्होंने रविवार को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की। इस तस्वीरों में जड्डू किसी मॉडल की तरह पोज देते हुए दिख रहे हैं। इस दौरान उन्होंने काले रंग की टी-शर्ट और इसी रंग का चश्मा लगा रहा है जिसे वो काफी स्टाइलिश लग रहे हैं। पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा,

मुझे लगता है बहुत हो गया।

एशिया कप में इस बड़ी उपलब्धि को हासिल कर सकते हैं रविंद्र जडेजा

गौरतलब है कि एशिया कप (वनडे फॉर्मेट) के इतिहास में सबसे अधिक विकेट लेने का रिकॉर्ड श्रीलंका के पूर्व दिग्गज स्पिनर मुथैया मुरलीधरन के नाम दर्ज है। उन्होंने 24 मैचों में 28.83 की औसत से 30 विकेट हासिल किये हैं। टीम इंडिया की ओर से इस इवेंट में सबसे ज्यादा विकेटें लेने का रिकॉर्ड पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान के नाम दर्ज है, उन्होंने 12 मैचों में 22 विकेट झटके हैं। इस लिस्ट में 14 मैचों में 19 विकेटों के साथ जडेजा दूसरे नंबर पर हैं।

पठान का रिकॉर्ड तोड़ने के लिए जडेजा को चार विकेटों की जरूरत है, जबकि पहले नंबर पर काबिज होने के लिए बाएं हाथ के ऑलराउंडर को टूर्नामेंट में 12 विकेट चटकाने होंगे। जडेजा के हालिया फॉर्म को देखते हुए पूरी उम्मीद है कि जडेजा का प्रदर्शन दमदार रहने वाला है।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now