Asia Cup 2023 : कुलदीप यादव की जबरदस्त गेंदबाजी को लेकर ट्विटर पर आई जोरदार प्रतिक्रियाएं, जसप्रीत बुमराह की भी हुई वाहवाही

Neeraj
Sri Lanka Asia Cup Cricket
Sri Lanka Asia Cup Cricket

एशिया कप (Asia Cup 2023) के दूसरे राउंड के तीसरे मैच में भारतीय टीम ने पाकिस्तान (IND vs PAK) को 228 रनों का अंतर से मात दी। इस जीत के साथ टीम इंडिया (Team India) ने सुपर 4 में अपने अभियान की धमाकेदार शुरुआत की। पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया ने विराट कोहली (122*) और केएल राहुल (111*) की शतकीय पारियों की मदद से निर्धारित 50 ओवरों में दो विकेट गंवाकर 356 रन बनाये थे।

जवाबी पारी में इस टारगेट का पीछा करते हुए पूरी पाकिस्तानी टीम 32 ओवरों में 128 रनों पर ढेर हो गई। वनडे फॉर्मेट में भारत की पाकिस्तान के विरुद्ध यह सबसे बड़ी जीत है। भारत की ओर से सभी गेंदबाजों ने बेहतरीन प्रदर्शन का किया।

कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) ने सबसे ज्यादा विकेट झटके। उन्होंने अपने 8 ओवरों के स्पेल में 25 रन देकर 5 विकेट हासिल किये। वहीं जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah), हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) को एक-एक विकेट मिला। कुलदीप की जबरदस्त गेंदबाजी को लेकर ट्विटर पर फैंस की जोरदार प्रतिक्रियाएं देखने को मिली।

कुलदीप यादव की जबरदस्त गेंदबाजी को लेकर ट्विटर पर आई जोरदार प्रतिक्रियाएं, जसप्रीत बुमराह की भी हुई वाहवाही

(वे उसे नहीं खेल सकते।)

(कुलदीप यादव द्वारा पांच विकेट।)

(यदि ईश्वर आपको एक और मौका देता है, तो बस इसका उपयोग करें।)

(भारतीय गेंदबाजों द्वारा बेहतरीन प्रदर्शन।)

(आज कुलदीप बनाम पाकिस्तानी बल्लेबाज।)

(द लीजेंड।)

(भरत के लिए यह कितनी बड़ी जीत है। सही समय पर चरमोत्कर्ष और उचित पिटाई। कुलदीप यादव का सनसनीखेज प्रदर्शन, वर्ल्ड कप में साबित होंगे ट्रंप कार्ड।)

(पंजा यहीं से निकला था।)

(कुलदीप द्वारा उत्कृष्ट प्रदर्शन। पाकिस्तान के खिलाफ हमेशा शानदार रहते हैं विराट कोहली।)

(पाकिस्तान तुमसे ना हो पाएगा।)

(हमारे तीन लड़कों केएल राहुल, विराट कोहली, कुलदीप यादव ने पूरी पाकिस्तान टीम को हिलाकर रख दिया। इसे कहते हैं जीत, क्या आपने कभी देखी है ऐसी जीत?)

(यार थोड़े क्रेडिट तो मैं भी हकदार हूं।)

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now