Create

"ऑस्ट्रेलिया टेस्ट टीम में जगह नहीं मिल सकती" वर्ल्ड कप विजेता खिलाड़ी का चौंका देने वाला बयान

Rahul
मुझे स्कॉर्चर्स के लिए खेलना पसंद है : मिचेल मार्श
मुझे स्कॉर्चर्स के लिए खेलना पसंद है : मिचेल मार्श

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम (Australia) को हाल ही में टी20 विश्व कप (T20 World Cup 2021) दिलवाने में अहम किरदार निभाने वाले मिचेल मार्श (Mitchell Marsh) ने टेस्ट टीम में वापसी को लेकर बड़ा बयान दिया है। उनका मानना है कि उन्होंने टेस्ट टीम में वापसी की उम्मीद नहीं छोड़ी है लेकिन फ़िलहाल टीम बेहतरीन प्रदर्शन कर रही तो उनको ऑस्ट्रेलिया टेस्ट टीम में जगह नहीं मिल सकती। इसलिए वह पर्थ स्कॉर्चर्स की टीम में ही खेलकर आनंद उठा रहें हैं।

न्यूजीलैंड के खिलाफ 50 गेंदों में नाबाद 77 रन बनाकर मार्श को टी20 विश्व कप 2021 के फाइनल में प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया था। हाल ही में उन्होंने पर्थ की टीम के लिए बिग बैश लीग में शतक भी जड़ा और सबसे ज्यादा रन बनाने की सूची में टॉप तीन में बने हुए हैं। हालांकि मार्श ऑस्ट्रेलिया के लिए तीनों प्रारूपों में खेलने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन उन्होंने स्वीकार किया कि टेस्ट टीम में जगह बनाना मुश्किल होगा।

इस सन्दर्भ में उन्होंने news.com.au से कहा कि, 'एक क्रिकेटर के तौर पर आप हमेशा ऑस्ट्रेलिया के लिए सभी फॉर्मेट में खेलने के चाह रखते हो। लेकिन इस समय निश्चित रूप से टेस्ट टीम में जगह नहीं बन सकती, वे सभी बहुत अच्छा क्रिकेट खेल रहे हैं। मेरे लिए स्कॉर्चर्स के लिए खेलना सुखद है और इसी को मैं चाहता हूँ। मैं सिर्फ अपने क्रिकेट का लुत्फ उठा रहा हूं। मुझे स्कॉर्चर्स के लिए खेलना पसंद है।

आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच एशेज सीरीज जारी है जिसमें मेजबान टीम ने पहले दो मुकाबले जीत लिए है और सीरीज में 2-0 की बढ़त हासिल कर ली है। मिचेल मार्श भी बिग बैश लीग में शानदार बल्लेबाजी कर रहें हैं। ऑस्ट्रेलिया के पास टेस्ट टीम कैमरून ग्रीन के रूप में एक तेज गेंदबाजी ऑलराउंडर मौजूद है, जिन्होंने अपनी काबिलियत से सभी को प्रभावित किया है। इसलिए मिचेल मार्श की जगह बन पाना मुश्किल नजर आता है।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment