Create

शेन वॉर्न के जीवन पर बन रही फिल्म हुई रिलीज़, भारतीय खिलाड़ी ने किया अहम सवाल

BBL - Melbourne Renegades v Melbourne Stars
BBL - Melbourne Renegades v Melbourne Stars
reaction-emoji
Rahul

ऑस्ट्रेलिया (Australia) महान स्पिनर शेन वॉर्न (Shane Warne) के जीवन पर बनी फिल्म रिलीज़ को रिलीज़ कर दिया गया है। इस फिल्म का ट्रेलर हाल ही में सोशल मीडिया के जरिये रिलीज़ किया गया था। मैडमैन फिल्म्स की देखरेख में बनाई गई शेन वॉर्न की यह बायोपिक-ड्रामा ऑस्ट्रेलिया के सिनेमा घरों में कुछ समय के लिए देखने को मिलेगी। दिग्गज लेग स्पिनर के जीवन में कई उतार चढ़ाव देखने को मिले है, ऐसे में उनकी कहानी बड़े परदे पर देखना काफी दिलचस्प रहेगा। शेन वॉर्न ने भी ट्रेलर पर मिले दर्शकों के प्यार को सरहाया है और उन्होंने भी इस सन्दर्भ में ट्वीट किया है।

Thankyou for all the wonderful feedback and support. Glad you’re enjoying the film ❤️ twitter.com/MadmanFilms/st…

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 1001 विकेट हासिल करने वाले शेन वॉर्न ने इस फिल्म का ट्रेलर रिट्वीट करते हुए लिखा कि, 'सभी को फिल्म के प्रति बेहतरीन प्रतिक्रिया और समर्थन देने के लिए धन्यवाद। खुशी है कि आप फिल्म का आनंद ले रहे हैं।' इसके अलावा मैडमैन फिल्म्स ने भी ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'द किंग ऑफ़ स्पिन, SHANE को ऑस्ट्रेलियाई सिनेमाघरों में अब सख्ती से सीमित समय के लिए देखें।' शेन वॉर्न की फिल्म पर भारत के पूर्व दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने भी अहम सवाल किया है। भज्जी ने शेन वॉर्न के ट्वीट पर पुछा कि क्या हम इस फिल्म को भारत में भी देख सकते हैं?

can we see this in India ? twitter.com/shanewarne/sta…

शेन वॉर्न के बेहतरीन क्रिकेट करियर पर एक नजर

ऑस्ट्रेलिया के लिए शेन वॉर्न ने साल 1992 में डेब्यू किया था और तक़रीबन 15 साल तक चले लम्बे करियर में उन्होंने टेस्ट क्रिकेट कई बड़ी उपलब्धियां हासिल की है। टेस्ट क्रिकेट में शेन वॉर्न ने 145 मुकाबले खेले और 708 विकेट हासिल किये तो वनडे क्रिकेट में भी उन्होंने 194 मैचों में 293 विकेट झटके। श्रीलंका के मुथैया मुरलीधरन के बाद टेस्ट क्रिकेट में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले वह दूसरे गेंदबाज हैं। आईपीएल में भी शेन वॉर्न का जलवा देखने को मिला है उनके नेतृत्व में राजस्थान रॉयल्स ने आईपीएल का पहला ख़िताब अपने नाम किया था।


Edited by Rahul
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...