Create
Notifications

मैं आभारी हूं कि मिचेल स्टार्क ऑस्ट्रेलिया महिला टीम के साथ जुड़े - एलिसा हीली

मिचेल स्टार्क ने यहां रहने के लिए अपनी ट्रेनिंग का त्याग किया है - एलिसा हीली
मिचेल स्टार्क ने यहां रहने के लिए अपनी ट्रेनिंग का त्याग किया है - एलिसा हीली
Rahul
SENIOR ANALYST

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम (Australia Women's Cricket Team) की विकेटकीपर बल्लेबाज एलिसा हीली (Alyssa Healy) ने अपने पति और ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के दिग्गज तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क (Mitchell Starc) को लेकर भाव प्रकट किये हैं। उन्होंने बताया कि किस प्रकार क्वारंटाइन के मुश्किल समय और अब टीम कैम्प में मिचेल स्टार्क ने उनकी मदद की है। भारतीय महिला टीम (India Women's Cricket Team) के खिलाफ पहले वनडे मैच में मिली जीत के बाद 7क्रिकेट को दिए इंटरव्यू में उन्होंने मिचेल स्टार्क के किरदार और उनके त्याग को लेकर बातचीत की।

एलिसा हीली ने इस सन्दर्भ में कहा कि मिचेल स्टार्क को यहां पाकर बहुत अच्छा लगा और मैं इस तरह की टीम में शामिल होकर वास्तव में खुश हूं, जो हर किसी का स्वागत कर रही है। मिचेल स्टार्क आ गए हैं और अब टीम का हिस्सा बन गए हैं। वह कल टीम सत्र का हिस्सा थे और फिर एक दिन पहले लड़कियों के साथ दौड़ रहे थे। मैं आभारी हूं कि मिचेल स्टार्क ऑस्ट्रेलिया महिला टीम के साथ जुड़े।

एलिसा हीली ने आगे बताया कि उन्होंने यहां रहने के लिए अपनी ट्रेनिंग का त्याग किया है और पिछले पांच हफ्तों में चार सप्ताह क्वारंटाइन में रहें हैं। उनका समर्थन अद्भुत रहा है, और लड़कियां भी उनकी मदद पाकर काफी खुश नजर आ रही हैं। मिचेल स्टार्क आगामी टी20 वर्ल्ड कप 2021 में ऑस्ट्रेलिया की पुरुष टीम के साथ खेलते हुए नजर आयेंगे।

🗣 "I'm really happy to be involved in a group like this that's so welcoming of everybody into our squad. Mitch has come in and just become a part of the team."- Alyssa Healy on having Mitch Starc around #AUSvIND https://t.co/A7NWLmaVqJ

एलिसा हीली ने ऑस्ट्रेलिया की जीत में दिया अहम योगदान

ऑस्ट्रेलिया महिला टीम ने पहले वनडे मुकाबले में भारतीय महिला टीम को 9 विकेट से बुरी तरह हरा दिया। भारतीय टीम निर्धारित 50 ओवरों में आठ विकेट के नुकसान पर 225 रन ही बना पाई और जवाब में मेजबान टीम ने इस लक्ष्य को सिर्फ एक विकेट गंवाकर 41 ओवर में ही हासिल कर लिया। एलिसी हीली ने रसेल हेंस के साथ मिलकर पहले विकेट के लिए 126 रनों की साझेदारी की। इस दौरान हीली ने 77 गेंद पर 77 रन बनाए, जिसमें 8 चौके और 2 छक्के शामिल रहे। ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच अगला वनडे मैच 24 सितंबर को खेला जाएगा।

Edited by Rahul
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now