भारतीय क्रिकेटर ने अपना जन्‍मदिन मनाया बेहद खास, गर्लफ्रेंड को शादी के लिए किया प्रपोज

अक्षर पटेल ने अपने 28वें जन्‍मदिन पर गर्लफ्रेंड को शादी के लिए प्रपोज किया
अक्षर पटेल ने अपने 28वें जन्‍मदिन पर गर्लफ्रेंड को शादी के लिए प्रपोज किया

भारत (India Cricket team) के स्‍टार ऑलराउंडर अक्षर पटेल (Axar Patel) ने गुरुवार को अपना 28वां जन्‍मदिन मनाया। इस खास दिन को अक्षर पटेल ने एक और कारण से यादगार बना लिया है। भारतीय ऑलराउंडर ने अपनी गर्लफ्रेंड मेहा (Meha) को शादी के लिए प्रपोज किया है।

अक्षर पटेल के गुजरात टीम के साथी चिंतन गाजा ने अपनी इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी पर फोटोज शेयर किए, जिसमें दिखा कि पटेल ने घुटने पर बैठकर अपनी गर्लफ्रेंड को शादी के लिए प्रपोज किया। 'मैरी मी' साइन का बोर्ड भी फोटो में नजर आ रहा है।

आप अक्षर पटेल के रोमांटिक प्रपोजल के फोटोज यहां देख सकते हैं।

अक्षर पटेल ने घुटने के बल बैठकर गर्लफ्रेंड मेहा को शादी के लिए प्रपोज किया
अक्षर पटेल ने घुटने के बल बैठकर गर्लफ्रेंड मेहा को शादी के लिए प्रपोज किया
अक्षर पटेल और मेहा एकसाथ
अक्षर पटेल और मेहा एकसाथ

बता दें कि बाएं हाथ के स्पिनर इस समय दक्षिण अफ्रीका में भारतीय टीम के साथ नहीं हैं। वह चोट के कारण पहले टेस्‍ट सीरीज से बाहर हुए थे और फिर पूरे प्रोटियाज दौरे से बाहर हुए।

दिल्‍ली कैपिटल्‍स ने अक्षर पटेल को रिटेन किया

दिल्‍ली आधारित फ्रेंचाइजी ने इंडियन प्रीमियर लीग के आगामी सीजन से पहले चार खिलाड़‍ियों को रिटेन किया है। उन्‍होंने आईपीएल 2022 नीलामी से पहले ऋषभ पंत (16 करोड़), अक्षर पटेल (9 करोड़), पृथ्‍वी शॉ (7.5 करोड़) और एनरिच नॉर्टजे (6.5 करोड़) को रिटेन किया।

पटेल ने आईपीएल 2021 के 12 मैचों में दिल्‍ली कैपिटल्‍स का प्रतिनिधित्‍व किया। बाएं हाथ के स्पिनर गेंद के साथ अपनी टीम के सर्वश्रेष्‍ठ परफॉर्मर में से एक निकले और 6.65 की शानदार इकोनॉमी रेट रखते हुए 15 विकेट लिए।

दिल्‍ली कैपिटल्‍स की टीम आईपीएल 2022 नीलामी में 47.5 करोड़ रुपए के पर्स के साथ जाएगी। उम्‍मीद है कि ऋषभ पंत ही टीम की कमान संभालेंगे। दिल्‍ली कैपिटल्‍स ने आईपीएल 2021 में शानदार प्रदर्शन किया और लीग चरण में वह पहले स्‍थान पर थी। हालांकि, क्‍वालीफायर 2 में कोलकाता नाइटराइडर्स के हाथों मैच हारकर वह फाइनल में नहीं पहुंच पाई थी।

Quick Links

Edited by Vivek Goel