आयरलैंड के खिलाफ वनडे श्रृंखला से पहले तमीम इकबाल ने कहा -  'फेवरेट का टैग लेने के लिए तैयार नहीं' 

हाल ही में बांग्लादेश ने अपने घर में आयरलैंड को 3-0 से क्लिन स्वीप किया था
मैं फेवरेट शब्द का उपयोग नहीं करना चाहता - तमीम इकबाल

बांग्लादेश (Bangladesh Cricket Team) के कप्तान तमीम इकबाल (Tamim Iqbal) आयरलैंड (Ireland Cricket Team) के खिलाफ 3 मैचों की वनडे श्रृंखला से पहले किसी भी तरह के अभिमान से बचना चाहते है और साथ ही साथ इस सीरीज से पहले फेवरेट का टैग लेने के लिए तैयार नहीं हैं।

मार्च के महीने में बांग्लादेश ने आयरलैंड को अपने घर में खेले गए तीन मैचों की वनडे श्रृंखला में 2-0 से हराया था। अब बांग्ला शेर इस श्रृंखला में उसी आत्मविश्वास को लेकर उतर रहें है।

मैं फेवरेट शब्द का उपयोग नहीं करना चाहता - तमीम इकबाल

तमीम ने रविवार को कैम्ब्रिज विश्वविद्यालय के फेनर्स ग्राउंड पर रिपोर्टरों से कहा,

मैं ज्यादा 'फेवरेट' शब्द का उपयोग नहीं करना चाहता। हम यहां अच्छा क्रिकेट खेलने और जीतने आए हैं, लेकिन क्रिकेट में आप पहले से कुछ नहीं कह सकते। वे भी खेलेंगे और इस परिस्तिथी में वो एक अच्छी टीम हैं जो इससे काफी परिचित हैं। हम उम्मीद करते हैं कि यह एक अच्छी और प्रतिस्पर्धात्मक श्रृंखला होगी।

तमीम ने आगे बात करते हुए अपनी तैयारियों के बारे में भी बात की और कहा कि हमें यहां के खराब मौसम के कारण ज्यादा तैयारी का मौका नहीं मिला है। तमीम ने कहा,

खराब मौसम के कारण हम अपनी क्षमता के अनुसार तैयार नहीं हो सके। जितना संभव हो सके हम तैयारी करने की कोशिश कर रहे हैं और बाकी मानसिक तैयारी करनी होगी। हमारा लक्ष्य अच्छा खेल खेलना और जीत हासिल करना है। हम कल उस मैदान पर जाएंगे जहां मुकाबला खेला जाएगा और यदि मौसम अनुमति देता है तो हम अभ्यास करेंगे।

बता दें कि बांग्लादेश 9 मई को चेल्म्सफोर्ड में अपना पहला मुकाबला खेलेगा, जबकि श्रृंखला के बाकी दो मैच, जो आईसीसी सुपर लीग का हिस्सा हैं वो भी उसी स्थान पर 12 और 14 मई को खेले जाएंगे। अब देखना दिलचस्प होगा की इस श्रंखला में क्या बांग्लादेश की टीम आयरलैंड पर पिछली सीरीज जैसे ही भारी पड़ती है, या फिर आयरलैंड घरेलू परिस्थिति का फायदा उठा कर मेहमानों को धूल चटाने में कामयाब होती है।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now