Create

BBL में शामिल हुआ अफगानिस्तान का तेज गेंदबाज, सिडनी थंडर के साथ हुआ करार

Rahul
India v Afghanistan - DP World Asia Cup
India v Afghanistan - DP World Asia Cup

बिग बैश लीग (BBL) के आगामी सीजन के लिए सिडनी थंडर (Sydney Thunder) की टीम ने अफगानिस्तान (Afghanistan) के तेज गेंदबाज फजलहक़ फारूकी (Fazalhaq Farooqi) को अपनी टीम में शामिल कर लिया है। टीम के तेज गेंदबाज डेविड विली (David Willey) ने आगामी बिग बैश लीग से अपना नाम सिडनी थंडर टीम से वापस ले लिया था। इसलिए उनके स्थान पर फज़लहक़ फारूकी का करार सिडनी टीम के साथ हुआ है। डेविड विली को बीबीएल में सिडनी थंडर का प्रतिनिधित्‍व करना था। विली थंडर के प्‍लेटिनम करार का हिस्‍सा थे।

बाएं हाथ के तेज गेंदबाज फारूकी ने टी20 विश्व कप में शानदार गेंदबाजी की। इंग्लैंड के खिलाफ 24 रन देकर 1 विकेट और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 29 रन देकर 2 विकेट लिए, जबकि उन्होंने इस टूर्नामेंट में तीन मैचों में खेलते हुए सिर्फ 6.52 रन प्रति ओवर खर्च किए। सिडनी थंडर के महाप्रबंधक एंड्रयू गिलक्रिस्ट ने कहा कि विली के नाम वापस लेने के बाद क्लब इस बाएं हाथ के गेंदबाज को अपनी टीम में शामिल करके खुश हैं। गिलक्रिस्ट ने इस सन्दर्भ में कहा कि, 'फ़ज़लहक फ़ारूक़ी एक उभरती हुई प्रतिभा हैं। उनका शानदार फॉर्म हमें टी20 विश्व कप और एशिया कप के दौरान देखने को मिला और अब वह इस शानदार फॉर्म के साथ सिडनी टीम को ज्वाइन करेंगे।

✍️🚨A jolt of Afghan pace joins the @ThunderBBL! ⚡️Welcome to #BBL12, Fazalhaq Farooqi🇦🇫 https://t.co/3ovP1dH4NA

एडम गिलक्रिस्ट ने डेविड को दी भविष्य की शुभकामनायें

इंग्लैंड के लिए ऑस्ट्रेलिया में आयोजित हुए टी20 विश्व कप जीतने वाले स्क्वाड का हिस्सा रहे डेविड विली और सिडनी थंडर प्रबंधन ने आपसी सहमति से अनुबंध को खत्‍म किया, जिसकी पुष्टि क्‍लब ने मंगलवार को की। सिडनी थंडर के प्रमुख एंड्रयू गिलक्रिस्‍ट ने कहा, 'डेविड और उनके प्रबंधन के साथ करार करना शानदार रहा। सिडनी थंडर को खेद है कि डेविड विली इस सीजन में हमारे लिए नहीं खेलेंगे, लेकिन हम उन्‍हें और उनके परिवार को भविष्‍य के लिए शुभकामनाएं देते हैं।'

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment