Create

ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज ने टी20 में ली 'डबल हैट्रिक', टीम को फिर भी मिली 1 रन से हार

कैमरून बॉयस ने मैच में 4 ओवर में 21 रन देकर 5 विकेट हासिल किये
कैमरून बॉयस ने मैच में 4 ओवर में 21 रन देकर 5 विकेट हासिल किये
reaction-emoji
Rahul

बिग बैश लीग (BBL) के लीग मैच अपने आखिरी चरण में है। प्लेऑफ्स से पहले लीग स्टेज के 55वें मुकाबले में सिडनी थंडर (Sydne Thunder) और मेलबर्न रेनेगेड्स (Melbourne Renegades) आमने-सामने थे। इस मुकाबले में सिडनी ने आखिरी ओवर में बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए 1 रन से रोमांचक जीत हासिल की और अंक तालिका में तीसरा स्थान प्राप्त किया है। सिडनी थंडर ने जहाँ मैच में जीत हासिल की, तो मेलबर्न रेनेगेड्स के लिए कैमरून बॉयस (Cameron Boyce) ने लगातार चार गेंदों पर चार विकेट हासिल कर टी20 मैच में इतिहास रच दिया। कैमरून बॉयस ने मैच में 4 ओवर में 21 रन देकर 5 विकेट हासिल किये।

कैमरून बॉयस ने कैसे झटके चार गेंद पर चार बड़े विकेट

मेलबर्न रेनेगेड्स ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला और सिडनी थंडर ने ताबड़तोड़ शुरुआत की 7वें ओवर की आखिरी गेंद पर बॉयस ने एलेक्स हेल्स का विकेट लिया। उसके बाद 9वें ओवर की शुरुआत में उन्होंने लगातार तीन विकेट झटके और अपने स्पेल में लगातार चार गेंदों पर चार विकेट हासिल कर लिए। कैमरून बॉयस ने एलेक्स हेल्स को 44 रन, जेसन सांघा को 2 रन, एलेक्स रॉस व डेनियल सैम्स को शून्य पर आउट किया।

WWWWCameron Boyce makes history with a DOUBLE HAT-TRICK at the MCG! A BKT Golden Moment | #BBL11 https://t.co/NNVZ2gIUSO

कैमरून बॉयस के शानदार प्रदर्शन के बाद भी मेलबर्न रेनेगेड्स को 1 रन से हार मिली। सिडनी थंडर ने यह मुकाबला आखिरी ओवर में बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए अपने नाम किया। अंक तालिका में मेलबर्न रेनेगेड्स आखिरी स्थान पर रही और लीग स्टेज के 14 मुकाबले में केवल 3 में जीत हासिल कर पाई। आपको बता दें कि मेलबर्न रेनेगेड्स की तरफ से खेल रहे पहले भारतीय खिलाड़ी उन्मुक्त चंद ने भी शानदार पारी खेली। उन्होंने 22 गेंदों पर 29 रन बनायें जिसमें 1 चौका और 2 छक्के शामिल रहे। हालांकि अंत में उनकी पारी टीम के काम न आ सकी और हार का सामना करना पड़ा।

We still can't believe this happened!! A double hattie from Cameron Boyce!! #BBL11 https://t.co/fQWsFakSnx

Edited by Rahul
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...