Create

सौरव गांगुली ने विराट कोहली के बयान पर हैरान करने वाली प्रतिक्रिया दी

सौरव गांगुली ने दो टूक जवाब देते हुए अपना पल्ला झाड़ लिया है
सौरव गांगुली ने दो टूक जवाब देते हुए अपना पल्ला झाड़ लिया है
reaction-emoji
Rahul

भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) और टीम इंडिया (Team India) के टेस्ट कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के बीच अब बयानों की जंग शुरू हो गई है। बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने एक न्यूज़ एजेंसी को दिए इंटरव्यू में यह कहा था कि, 'मैंने निजी तौर पर कोहली से टी20 कप्‍तानी नहीं छोड़ने को कहा था। निश्चित ही उन्‍हें कार्यभार महसूस हो रहा था, जो कि ठीक है। वह शानदार क्रिकेटर हैं और अपने क्रिकेट को लेकर काफी जुनूनी है।' सौरव गांगुली के इस बयान पर विराट कोहली ने प्रेस वार्ता में साफ़ कर दिया था कि उनसे इस बारे में किसी भी तरह की बात नहीं हुई थी।

विराट कोहली ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि, 'जब मैंने टी20 कप्‍तानी के बारे में बीसीसीआई को बताया था तो किसी ने कोई आपत्ति नहीं उठाई थी। कोहली ने साथ ही खुलासा किया कि उन्‍हें किसी ने टी20 कप्‍तानी नहीं छोड़ने की बात नहीं कही थी।' विराट कोहली के इस बयान के बाद हडकंप मच गया जिसके बाद टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज कप्तान रहे सौरव गांगुली को सवालों के घेरे में लिया गया तथा उन्हें सोशल मीडिया पर भी ट्रोल किया गया। लेकिन हाल ही में प्रेस ने सौरव गांगुली को घेरते हुए विराट कोहली के बयान पर प्रतिक्रिया लेने की कोशिश की।

अपने कार्य के लिए जा रहे बीसीसीआई के अध्यक्ष को प्रेस ने घेरा और उनसे इस मामले को लेकर सवाल किया, जिसपर उन्होंने दो टूक जवाब देते हुए अपना पल्ला झाड़ लिया है। सौरव गांगुली ने कहा कि, 'मैं इस मामले पर किसी भी प्रकार का कोई बयान नहीं देना चाहता। भारतीय क्रिकेट बोर्ड इस मामले को अपने तरीके से सुलझाने की कोशिश करेगी।' हैरान करने वाली बात यह है कि बोर्ड के सबसे बड़े पद पर सौरव गांगुली ही काबिज है लेकिन वह इस विवाद से बचते हुए नजर आये हैं।


Edited by Rahul
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...