Create
Notifications

BCCI ने शेयर किया भारतीय महिला टीम के ड्रेसिंग रूम का वीडियो, स्मृति मंधाना का सटीक अनुमान!

England v India - Women's Third One Day International
England v India - Women's Third One Day International
reaction-emoji
Rahul

भारतीय महिला टीम (Indian Women's Cricket Team) ने इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे एकदिवसीय मैच में रोमांचक जीत हासिल की। कप्तान मिताली राज (Mithali Raj) ने बेहतरीन पारी खेलते हुए टीम इंडिया को यह शानदार जीत दिलाई है। भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) ने इस रोमांचक पल के ड्रेसिंग रूम का हाल और कोच रमेश पवार की इस शानदार जीत पर प्रतिक्रिया सोशल मीडिया पर डाली है। वीडियो की शुरुआत में स्मृति मंधाना और जेमिमा रोड्रिग्स एक साथ बैठी हुई हैं। स्मृति मंधाना ने अनुमान लगाया कि इंग्लैंड की गेंदबाज या तो स्टंप्स पर डालेगी या फिर हार्ड लेंथ डालेगी। उसके कुछ पलों बाद मिताली राज द्वारा खेला गया विनिंग शॉट पूरे ड्रेसिंग रूम में ख़ुशी का माहौल लेकर आया।

यह भी पढ़ें - ओली रॉबिन्सन की सजा को लेकर इंग्लैंड के ऑलराउंडर ने दिया बड़ा बयान

जीत हासिल करने के बाद इस वीडियो में टीम इंडिया की सभी खिलाड़ी बात करती हुई नजर आई। जेमिमा रोड्रिग्स ने हरमनप्रीत कौर और प्रिया पुनिया से कहा कि मुझे स्कोर बोर्ड दिखाई नहीं दे रहा था और मुझे लगा कि लास्ट ओवर में 7 रन चाहिए। इस बाद हरमनप्रीत कौर ने कहा कि हम तो सुपर ओवर के बारे में सोच रहे थे। इसके बाद टीम के कोच रमेश पवार ने इस बेहतरीन प्रदर्शन पर अपनी राय रखी और कहा कि इस मैच में हम गेंदबाजों की वजह से वापसी कर पाए। हमने इस सीरीज से बहुत कुछ सीखा है। फील्डिंग और गेंदबाजी में काफी सुधर देखने को मिला है तो हमें वर्ल्ड कप को ध्यान में रखते हुए बल्लेबाजी में भी सुधार करने होंगे।

रमेश पवार ने कप्तान मिताली राज की बल्लेबाजी को लेकर आगे कहा कि वह इस पल की सराहना सुनने का हक़ रखती हैं। पिछले 22 सालों से वह टीम इंडिया के लिए अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं और वह सभी खिलाड़ियों की रोल मॉडल हैं। इंग्लैंड द्वारा दिए गए 220 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए टीम इंडिया की शुरुआत तो अच्छी हुई लेकिन मध्यक्रम में फिर से विकेट गिरते चले गए लेकिन मिताली राज ने एक छौर संभाले रखा और टीम को आखिरी ओवर में जीत दिला दी। मिताली राज ने 75 रनों की मैच जिताऊ पारी खेली।


Edited by Rahul
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...