Create
Notifications

ओली रॉबिन्सन की सजा को लेकर इंग्लैंड के ऑलराउंडर ने दिया बड़ा बयान

ओली रॉबिन्सन ने न्यूजीलैंड के खिलाफ लॉर्ड्स के ऐतिहासिक मैदान पर सात विकेट लिए थे
ओली रॉबिन्सन ने न्यूजीलैंड के खिलाफ लॉर्ड्स के ऐतिहासिक मैदान पर सात विकेट लिए थे
reaction-emoji
Rahul

ओली रॉबिन्सन (Ollie Robinson) पर उनके पुराने विवादित ट्वीट वाले मामले को लेकर इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड (England Cricket Board) ने सख्त कार्रवाई करते हुए आठ मैचों का बैन लगाया है। इसके अलावा उन पर 3,200 पाउंड का भारी जुर्माना भी लगाया गया है। ओली रॉबिन्सन को मिली इस सजा पर इंग्लैंड टीम के ऑलराउंडर मोईन अली (Moeen Ali) ने भी माना है कि उन्हें उनके किये की सजा मिल गई है। इंग्लैंड क्रिकेट टीम के लिए ओली रॉबिन्सन ने न्यूज़ीलैंड के खिलाफ पिछले महीने लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड में अपना पहला मैच खेला था। उनको मिली सजा को लेकर श्रीलंका के खिलाफ चल रही एकदिवसीय सीरीज की प्रेस कॉन्फ्रेंस में मोईन अली ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है।

यह भी पढ़ें - ''एमएस धोनी ने मुझे टॉप ऑर्डर में खेलने की आजादी दी''

मोईन अली ने इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में ओली रॉबिन्सन की कड़ी सजा को लेकर कहा कि मेरे अनुसार इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने उन्हें टेस्ट सीरीज से तुरंत निकालकर अच्छा फैसला लिया था। अब जो उन्हें सजा दी गई है वह भी काफी है। सजा भले ही लम्बी हो लेकिन सबक सिखाने के लिए काफी है। मुझे पूरा भरोसा है कि वह अपनी गलतियों से सीखेंगे। मुझे लगता है कि हर कोई गलती करता है। आपको माफ़ किया जाता है, आप भूल जाते हैं, आपके साथ हमेशा यह बात रहती है और आप इससे भूल कर आगे बढ़ने की कोशिश करते हैं।

यह भी पढ़ें - जयपुर में बनेगा दुनिया का तीसरा सबसे बड़ा क्रिकेट स्टेडियम, BCCI करेगा बड़ी मदद

ओली रॉबिन्सन ने मुस्लिम कम्युनिटी को लेकर भी विवादित ट्वीट किये थे, जिसको लेकर मोईन अली ने इस सन्दर्भ में आगे कहा कि जरुर मैं उनका स्वागत करना चाहता हूँ। मैं उन्हें बस कुछ समय से ही जानता हूँ। वह एक अच्छे इन्सान हैं और हम दोनों अब एक दूसरे के साथ अच्छे से रहेंगे। ओली रॉबिन्सन का अब इंग्लैंड के लिए खेलने का रास्ता पूरी तरह से साफ़ हो चुका और यह खबर इस गेंदबाज के लिए बहुत ही अच्छी है। रॉबिन्सन बैन के बावजूद भारत के खिलाफ अगस्त में शुरू होने वाली टेस्ट सीरीज के लिए उपलब्ध रहेंगे।


Edited by Rahul
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...