Create
Notifications

BCCI ने दिखाया टीम इंडिया का हवाई सफ़र, पुजारा और अक्षर पटेल ने कही बड़ी बात

Photo- BCCI Twitter
Photo- BCCI Twitter
Rahul
visit

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) कल सुबह इंग्लैंड पहुँच गई थी और उसके कुछ समय बाद साउथैम्पटन के मैदान में स्थित हिल्टन होटल में ही टीम को रोका गया, जिसकी जानकारी खिलाड़ियों ने पहुँच कर दी। भारत के सभी खिलाड़ियों ने अपने अपने कमरे से बाहर न फोटोज क्लिक कर सोशल मीडिया पर पोस्ट किये। भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो अपलोड किया है, जिसमें टीम इंडिया का भारत से लेकर इंग्लैंड तक का सफ़र दिखाया गया है। इस दौरान कई खिलाड़ियों ने अपने अनुभव के बारे में बात की, जिसमें अक्षर पटेल (Axar Patel), चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara), मोहम्मद सिराज (Mohmmed Siraj) जैसे खिलाड़ियों के नाम शामिल रहे।

बीसीसीआई ने ट्विटर पर वीडियो अपलोड किया और कैप्शन में लिखा कि उत्साह बढ़ता ही जा रहा है, क्योंकि टीम इंडिया इंग्लैंड में पहुँच चुकी है। भारत से इंग्लैंड तक सफ़र। वीडियो की शुरुआत में सभी पुरुष और महिला खिलाड़ी एयरपोर्ट पर नजर, जहाँ से उन्होंने इंग्लैंड के लिए हवाई जहाज पकड़ा। उसके बाद जसप्रीत बुमराह और इशांत शर्मा बात करते हुए नजर आये। केएल राहुल खाना खाते हुए दिखे, तो वॉशिंगटन सुन्दर अपने मनोरंजन के लिए फिल्म देखते हुए कैमरे में कैप्चर हुए। टीम इंडिया के बाएं हाथ के स्पिनर अक्षर पटेल ने सफ़र को लेकर कहा कि एकदम बढ़िया से नींद आई है। सबसे पहले मैंने 2 घंटे मूवी देखा और फिर मस्त 6 घंटे सो गया था और अब ब्रेकफ़ास्ट कर रहा हूँ। इंग्लैंड पहुँचने के बाद 3 दिन तक क्वारंटाइन में रहना होगा।

अक्षर पटेल के बाद टीम इंडिया की 'दीवार' चेतेश्वर पुजारा ने भी सफ़र को लेकर अपनी राय रखी और कहा कि मुझे भी अच्छे से नींद आई है लेकिन बीच-बीच में मैं जगता रहा और मेरी बेटी भी अच्छे से सो पाई है। भारत की महिला खिलाड़ी भी इस दौरान मौज-मस्ती करती हुई नजर आई। इंग्लैंड पहुँचने के बाद मोहम्मद सिराज ने कहा कि अभी हम एयरपोर्ट पर उतरे हैं और यहाँ से दो घंटे के सफ़र के बाद हम होटल पहुंचेंगे। मैं दो घंटे सोया लेकिन फिर रोहित भाई (रोहित शर्मा) ने आकर उठा दिया। अंत में भारत के सभी खिलाड़ी होटल पहुँच गए ,जहाँ सभी 3 दिन तक हार्ड क्वारंटाइन में रहेंगे।


Edited by Rahul
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now