Create
Notifications

टेस्ट मैच के बाद टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने की मौज मस्ती, BCCI ने शेयर किया वीडियो

Photo - BCCI Twitter
Photo - BCCI Twitter
Rahul
visit

भारतीय महिला क्रिकेट टीम (Indian Women's Cricket Team) ने हाल ही में 7 साल बाद इंग्लैंड के खिलाफ एकमात्र टेस्ट मैच में हिस्सा लिया था। शेफाली वर्मा (Shafali Verma), स्नेह राणा (Sneh Rana), दीप्ती शर्मा (Deepti Sharma) और तानिया भाटिया (Taniya Bhatiya) के दमदार प्रदर्शन की बदौलत भारतीय टीम यह मैच बचाने में सफल हुई थी। एकमात्र टेस्ट मैच और लिमिटेड ओवर्स सीरीज के बीच मिले ब्रेक के दौरान भारतीय महिला टीम की सभी खिलाड़ी एक साथ घुमने निकली, जहाँ उन्होंने खूब मौज मस्ती की और टीम बॉन्डिंग का उदाहरण दर्शाया। भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) ने टीम इंडिया का यह वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया है, जिसमें उन्होंने लिखा कि भारतीय टीम का ब्रिस्टल में 'डे आउट'।

यह भी पढ़ें - भारत का आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप 2021-23 का पूरा कार्यक्रम और सीरीज की जानकारी

बीसीसीआई ने वीडियो में कैप्शन डालते हुए आगे लिखा कि ब्रिस्टल में टीम इंडिया का डे आउट। एकमात्र टेस्ट के बाद लिमिटेड ओवर्स सीरीज से पहले अपने आप को दुरुस्त व रिचार्ज करने के लिए सभी लड़कियों ने घुमने के लिए अपने कदम बाहर रखें हैं। बहुत सारी मौज मस्ती और कुछ डांस मूव्स भी हमें इस दौरान दिखाई दिए। इस वीडियो में सबसे पहले टीम इंडिया की सभी खिलाड़ी कैंटीन में एकत्रित हुए, जहाँ ये सभी कॉफ़ी और नाश्ता करते हुए दिखे। उसके बाद सभी ने बस की तरफ रुख किया और अपनी मंजिल की तरफ निकल पड़ी।

बस में सफ़र करने के बाद सभी खिलाड़ी ब्रिस्टल के किसी एक स्थान पर आये जहाँ वह कैमरे में अपने डांस मूव्स दिखाती हुई नजर आई। हरलीन देओल, राधा यादव और जेमिमा रोड्रिग्स ने इस ट्रिप का बखूबी आनंद लिया है। महिला खिलाड़ियों के साथ टीम का कोचिंग स्टाफ भी दिखाई दिया, जिसमें हेड कोच रमेश पॉवर (Ramesh Powar) टीम के 'डे आउट' को लीड करते हुए नजर आये। टीम के युवा खिलाड़ियों के साथ दिग्गज खिलाड़ी हरमनप्रीत कौर और झूलन गोस्वामी भी इस बेहतरीन दिन का मजा लेते हुए नजर आई। अंत में जेमिमा रोड्रिग्स ने सभी खिलाड़ियों के साथ एक ग्रुप सेल्फी भी ली।


Edited by Rahul
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now