Create

रोहित शर्मा ने Tokyo Olympics में भाग ले रहे खिलाड़ियों को लेकर दिया स्पेशल सन्देश, BCCI ने शेयर किया वीडियो

Rahul
Photo - BCCI and Tokyo Olympic 2020
Photo - BCCI and Tokyo Olympic 2020

टीम इंडिया (Team India) के कई दिग्गज खिलाड़ी इस समय चल रहे Tokyo Olympics में भारतीय खिलाड़ियों को सपोर्ट करते हुए नजर आ रहें हैं। सचिन तेंदुलकर से लेकर विराट कोहली तक सभी ने भारतीय दल को Tokyo Olympics के लिए शुभकामनाएं दी है। इस लिस्ट में टीम इंडिया के दिग्गज बल्लेबाज रोहित शर्मा का नाम भी जुड़ गया है। भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने एक वीडियो जारी किया, जिसमें रोहित शर्मा Tokyo Olympics में भाग ले रहे भारतीय खिलाड़ियों को सपोर्ट करने की बात कर रहें है और साथ ही उन्हें चीयर करने को बोल रहे हैं।

रोहित शर्मा ने वीडियो क्या बोला

बीसीसीआई द्वारा अपलोड की गई वीडियो में रोहित शर्मा Tokyo Olympics में खेल रहे भारतीय खिलाड़ियों को सपोर्ट करने की अपील करते हुए नजर आयें। बीसीसीआई द्वारा अपलोड की गई इस वीडियो में रोहित शर्मा ने कहा कि टोक्यो ओलिंपिक में नजर रखिये हमारे भारत के एथलीट्स पर, कम ओन इंडिया... चीयर फॉर इंडिया...। इस वीडियो पोस्ट में कैप्शन में लिखा गया कि रोहित शर्मा Tokyo Olympics में हमारे एथलीट के प्रति सपोर्ट दर्शा रहें हैं। चलिए सभी एक साथ आकर टीम इंडिया के लिए चीयर करें।

रोहित शर्मा इस समय इंग्लैंड दौरे पर मौजूद हैं। टीम इंडिया के लिए उन्होंने हाल ही में अभ्यास मैच में कप्तानी की थी। भारत और इंग्लैंड के बीच 4 अगस्त से शुरू हो रही 5 मैचों की टेस्ट सीरीज में उनका रोल काफी अहम रहने वाला है।

Tokyo Olympics में पहले दिन भारत के लिए आया रजत पदक

भारत की मीराबाई चानू ने टोक्यो ओलिंपिक के पहले दिन ही भारत के लिए इतिहास रच दिया और वेटलिफ्टिंग 49 kg वर्ग में उन्होंने रजत पदक हासिल कर लिया। 2020 ओलंपिक्स में भारत के लिए यह पहला पदक है। कर्णम मल्लेश्वरी के बाद वेटलिफ्टिंग में पदक जीतने वाली सिर्फ दूसरी भारतीय खिलाड़ी बनी मीराबाई चानू ने स्नैच और क्लीन & जर्क मिलाकर 202 kg भार उठाया।

चीन की होउ झिहुई ने ओलंपिक रिकॉर्ड बनाते हुए 210 kg भार उठाया और स्वर्ण पदक पर कब्ज़ा किया। इंडोनेशिया की विंडी कैंटिका ऐसाह ने 194 kg भार उठाकर कांस्य पदक पर कब्ज़ा किया।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment