Create

'रोहित शर्मा ने नहीं लगाया एक भी दोहरा शतक', भारतीय खिलाड़ियों ने दिए अहम सवालों के गलत जवाब

Photo - BCCI
Photo - BCCI
reaction-emoji
Rahul

श्रीलंका (Sri Lanka Cricket Team) में मौजूदा टीम इंडिया (Team India) ने वनडे सीरीज के पहले दो मुकाबलों में जीत हासिल करते हुए सीरीज पर 2-0 से कब्ज़ा जमा लिया है। तीसरे मुकाबले से पहले भारतीय क्रिकेट बोर्ड सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी किया, जिसमें सभी खिलाड़ियों को पूछे गए सवालों के गलत जवाब देने थे। इस बेहतरीन खेल में भी टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने पूछे गए सवालों के जमकर गलत जवाब दिए। हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya), क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya), कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav), वरुण चक्रवती, इशान किशन, सूर्यकुमार यादव और देवदत्त पडिक्कल ने इस मजेदार क्विज शो में भाग लिया।

इन सभी खिलाड़ियों से सबसे पहले इनका नाम पूछा गया, जिसमें कुलदीप यादव ने अपना नाम राहुल बताया और साथ में बॉलीवुड मूवी का डायलॉग बोलते हुए कहा कि, 'राहुल नाम तो सुना ही होगा'। इसके अलावा हार्दिक पांड्या ने अपने पिताजी का नाम हिमांशु पांड्या, क्रुणाल पांड्या ने किरोन पोलार्ड, सूर्यकुमार यादव ने राजू रस्तोगी, देवदत्त ने रॉजर फेडरर, इशान किशन ने क्रिस्टियानो रोनाल्डो और वरुण ने रजनीकांत नाम बताया।

इस सवाल के बाद इन सभी खिलाड़ियों से रोहित शर्मा के दोहरे शतक को लेकर पूछा गया कि रोहित शर्मा ने वनडे क्रिकेट में कितने दोहरे शतक लगायें हैं, जिनपर इन सभी के जवाब हंसाने वाले रहे। कुलदीप यादव ने 7 दोहरे शतक बताये, तो सूर्यकुमार यादव और हार्दिक पांड्या ने कहा रोहित शर्मा ने नहीं लगाया एक भी दोहरा शतक, क्रुणाल पांड्या ने कहा डेढ़, देवदत्त ने 1 बताया, इशान किशन ने 10 दोहरे शतक बताये तो वरुण चक्रवती ने 200 दोहरे शतक बताए।

अंत में खिलाड़ियों से पूछा गया कि क्वारंटाइन में आपको रहते कितना समय हो गया है, जिसपर सभी खिलाड़ियों जबरदस्त जवाब दिए। इन खिलाड़ियों ने कई सवालों के गलत जवाब दिए, जिनको सुनकर आप भी हंसने पर मजबूर हो जायेंगे। पूरा वीडियो देखने के लिए आप बीसीसीआई की वेबसाइट पर जा सकते हैं। भारत और श्रीलंका के बीच तीसरा मुकाबला कल यानी 23 जुलाई को कोलोंबो के मैदान पर खेला जायेगा। भारतीय टीम चाहेगी कि वह इस मुकाबले को जीत कर सीरीज में मेजबान टीम का सूपड़ा साफ़ करें।


Edited by Rahul
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...