Create
Notifications

CSK-MI मुकाबले से पहले सचिन तेंदुलकर ने की बल्लेबाजी, वीडियो हुआ वायरल

Photo Courtesy : Indian Premier League
Photo Courtesy : Indian Premier League
Rahul
visit

आईपीएल (IPL 2021) के दूसरे हाफ की आज से शुरुआत होने वाली है। पहले मैच में टूर्नामेंट के चिर प्रतिद्वंद्वी मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) का आमना-सामना होगा। लेकिन उससे पहले दो साल बाद मुंबई टीम से जुड़े पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने बल्लेबाजी में अपने हाथ खोले हैं। मुंबई इंडियंस के मेंटर के रूप में वह इस साल टीम के साथ नजर आयेंगे और सोशल मीडिया पर उन्होंने अपनी बल्लेबाजी की कुछ झलकियाँ दर्शकों को दिखाई है। जिसमें वह शानदार ड्राइव शॉट खेलते हुए दिखे हैं।

सचिन तेंदुलकर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी किया, जिसमें उनके हाथ में बल्ला काफी समय बाद देखने को मिला। उन्होंने इस दौरान बेहतरीन शॉट भी लगायें और कैप्शन में लिखा कि कैसा रहेगा कि आईपीएल की शुरुआत से पहले मैं आपको कुछ ड्राइव शॉट्स दिखाऊं? उन्होंने इस सवाल के साथ बल्लेबाजी करते हुए एक वीडियो भी अपलोड किया, जिसपर दर्शकों ने उनके इस वीडियो को काफी पसंद किया है। सचिन तेंदुलकर के फैन्स आज भी उनकी बल्लेबाजी के मुरीद हैं और उन्होंने उनके शॉट्स को याद करते हुए लिखा कि बल्ले की स्विंग में आज भी वही बात है जो पहले हुआ करती थी।

How about I take you for some drives before @IPL begins? 😉#CSKvMI #CricketTwitter https://t.co/tIXR3ZAbu6

मुंबई इंडियंस के साथ मेंटर के रूप में जुड़े सचिन तेदुलकर

12 सितंबर को मुंबई इंडियंस के सोशल मीडिया अकाउंट के जरिये इस खबर की जानकारी मिली कि सचिन तेंदुलकर आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में तक़रीबन दो साल बाद टीम के साथ जुड़ेंगे। मुंबई इंडियंस को अपने नेतृत्‍व में पहली बार 2010 में फाइनल में पहुंचाने वाले सचिन तेंदुलकर इस समय टीम के साथ यूएई में मौजूद हैं। मुंबई इंडियंस ने महान बल्‍लेबाज रहे सचिन तेंदुलकर के रविवार को यूएई पहुंचने पर वीडियो में लिखा कि, 'द आइकॉन, द लीजेंड। आला रे!'

मुंबई इंडियंस पिछले दो साल से आईपीएल ख़िताब की गतविजेता है। आईपीएल 2021 के पहले हाफ में टीम का प्रदर्शन अच्छा रहा है। 7 मुकाबलों में 4 जीत व 8 अंकों के साथ मुंबई अंक तालिका में चौथे स्थान पर बनी हुई है।


Edited by Rahul
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now