IPL 2024 के आगाज से पहले तिलक वर्मा ने सूर्यकुमार कुमार और इशान किशन से बदला लेने का प्लान किया तैयार, देखें वायरल वीडियो 

Neeraj
आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा का प्रदर्शन काफी शानदार रहा था
आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा का प्रदर्शन काफी शानदार रहा था

आईपीएल (IPL 2024) विश्व की सबसे महंगी और कामयाब लीग है, जिसमें खिलाड़ी खेलना काफी पसंद करते हैं। इसमें फैंस को क्रिकेट के अलावा एंटरटेनमेंट के तौर पर और भी कई चीजें देखने को मिलती हैं। पूरे टूर्नामेंट के दौरान खिलाड़ियों के बीच मस्ती-मजाक चालू रहता है। आईपीएल के 17वें सीजन की शुरुआत 22 मार्च से होगी, जिसके फैंस काफी ज्यादा उत्साहित हैं। जहाँ बाकी खिलाड़ी टूर्नामेंट को लेकर अपनी तैयारियों में व्यस्त हैं। वहीं, दूसरी तरफ भारतीय टीम (Team India) के युवा बल्लेबाज तिलक वर्मा (Tilak Varma) अपने साथी खिलाड़ियों से बदला लेने का प्लान बनाते दिखे।

दरअसल, आईपीएल 2023 के दौरान सूर्यकुमार यादव और इशान किशन ने मिलकर तिलक को काफी परेशान किया था। कभी उनके मुँह में सोते समय नींबू का रस टपका कर, तो कभी चेहरे पर केक लगाकर।

हालाँकि, 21 वर्षीय तिलक ने अब अपने सीनियर खिलाड़ियों से बदला लेने की योजना तैयार कर ली है। रविवार को मुंबई इंडियंस द्वारा इंस्टाग्राम पर साझा किये वीडियो में तिलक लैपटॉप पर पिछले सीजन की मजेदार घटनाओं को लिखते हुए इशान और सूर्या से बदला लेने का प्लान बनाते दिखे। वहीं, रोहित शर्मा का नाम लिखते हुए तिलक खुद डर जाते हैं।

एमआई ने वीडियो के कैप्शन में लिखा,

नींबू का...केक का...सबका बदला लेने आया रे अपना तिलक।

गौरतलब है कि आईपीएल के 17वें सीजन में बाएं हाथ के ऑलराउंडर तिलक एक बार फिर मुंबई इंडियंस की ओर से खेलते नजर आएंगे। पिछले सीजन में उनका प्रदर्शन काफी शानदार रहा था। उन्होंने 11 मैचों में 42.88 की औसत और 164.11 के स्ट्राइक रेट से 343 रन बनाये थे, जिसमें एक अर्धशतक शामिल था। इसी दमदार प्रदर्शन के दम पर तिलक अपना अंतरराष्ट्रीय डेब्यू करने में भी कामयाब रहे।

आईपीएल 2024 में मुंबई इंडियंस इस बार हार्दिक पांड्या की अगुवाई में अपना छठा टाइटल जीतने के इरादे से मैदान पर उतरेगी। टूर्नामेंट में एमआई अपना पहला मैच 24 मार्च को गुजरात टाइटंस के विरुद्ध खेलेगी।

Quick Links

Edited by Rahul