'दुखी होने से हालात नहीं बदलेंगे'- ऋषभ पंत दुबई में दोस्तों संग पार्टी करते आये नजर

Neeraj
Photo Courtesy: Rishabh Pant Instagram
Photo Courtesy: Rishabh Pant Instagram

भारतीय टीम (Team India) के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) पिछले एक साल से एक्शन से दूर हैं। एक्सीडेंट के होने के बाद से वह नेशनल क्रिकेट अकादमी में रिहैब कर रहे हैं। आईपीएल 2024 (IPL 2024) के जरिये पंत एक बार फिर से क्रिकेट के मैदान में वापसी करने की तैयारी में हैं। फैंस भी उनको फिर से खेलते हुए देखने के लिए काफी ज्यादा उत्साहित हैं। इस बीच पंत को दुबई में अपने खास दोस्तों के साथ पार्टी करते हुए देखा गया, जिसकी तस्वीरें उन्होंने एक खास कैप्शन के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की।

बता दें कि बाएं हाथ के विकेटकीपर बल्लेबाज पंत आईपीएल 2024 के लिए हुए मिनी ऑक्शन में दिल्ली कैपिटल्स के बिडिंग टेबल पर मौजूद रहे थे, वो अपने आईपीएल करियर में पहली बार ऑक्शन का हिस्सा बने थे। ऑक्शन के बाद से पंत दुबई में ही हैं। पिछले दिनों उनकी कुछ तस्वीरें और वीडियो सामने आये थे, जिसमें वो दुबई में एमएस धोनी और अपने खास दोस्तों के साथ नजर आये थे।

रविवार को पंत ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा किया। इन तस्वीरों में भी वो दोस्तों संग पार्टी करते दिख रहे हैं। इस दौरान युवा भारतीय बल्लेबाज सभी चिंताओं को भुलाकर खुलकर एन्जॉय करते नजर आ रहे हैं। पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा,

अपने सबसे कठिन समय से निपटने का सबसे अच्छा तरीका सकारात्मक रहना और मुस्कुराते रहना है, क्योंकि दुखी होने से स्थिति नहीं बदलेगी, तो क्यों न इसे मुस्कुराहट और विनम्रता के साथ निपटाया जाए। इसे बेहतर बनाने की कोशिश की जाए और अच्छे दिनों के लिए संघर्ष करते रहें।

गौरतलब है कि पिछले वर्ष दिसंबर में ऋषभ पंत की कार का एक्सीडेंट हो गया था, जिसमें उन्हें गंभीर चोटें आई थीं। घुटने की सर्जरी करवाने के बाद से वो अपनी फिटनेस हासिल करने के लिए मेहनत कर रहे हैं। चोटिल होने की वजह से वो आईसीसी के कई प्रमुख टूर्नामेंट्स मिस कर चुके हैं और आईपीएल 2023 का भी हिस्सा नहीं बन पाए थे। हालाँकि, दिल्ली कैपिटल्स ने पहले ही साफ़ कर दिया है की आगामी सीजन में पंत एक बार फिर से टीम की कमान सँभालते नजर आएंगे।

Quick Links

Edited by Rahul