आईपीएल 2022 के लिए सनराइज़र्स हैदराबाद का दिग्गज गेंदबाज पहुंचा मुंबई 

भुवनेश्वर कुमार को सनराइज़र्स हैदराबाद ने दोबारा खरीदा है
भुवनेश्वर कुमार को सनराइज़र्स हैदराबाद ने दोबारा खरीदा है

आईपीएल 2022 (IPL 2022) के लिए सभी टीमों के खिलाड़ी अपनी-अपनी फ्रेंचाइजी से जुड़ना शुरू हो चुके हैं और इसी कड़ी में तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) का नाम भी शामिल हो चुका है। भुवी आगामी सीजन में अपनी पुरानी फ्रेंचाइजी सनराइज़र्स हैदराबाद (SRH) की तरफ से ही खेलते नजर आएंगे, जिन्हें मेगा ऑक्शन में वापस खरीदा गया है। सनराइज़र्स हैदराबाद ने भुवी को 4.20 करोड़ की राशि में वापस खरीदा था।

2016 की आईपीएल विजेता टीम अन्य टीमों की ही तरह ट्रेनिंग कर रही है और अपनी तैयारियों को अंतिम रूप देने में लगी हुई है। यह टीम इस बार नए कोचिंग स्टाफ की अगुवाई में नजर आएगी और टीम के ज्यादातर खिलाड़ी मुंबई पहुँच चुके हैं।

सनराइज़र्स हैदराबाद द्वारा इंस्टग्राम पर साझा किये गए वीडियो में भुवनेश्वर ने कहा,

कोई व्यक्तिगत लक्ष्य नहीं है, लेकिन निश्चित रूप से ट्रॉफी उठाने के लिए उत्सुक हूं। मुझे पता है कि यह बहुत दूर है, और इसके लिए हमें अच्छी चीजें करने की जरूरत है। जैसा मैंने कहा, प्रशंसकों को खुश करने के लिए कुछ देने के लिए उत्सुक हूं।

तेज गेंदबाजी कोच डेल स्टेन भी पहुंचे मुंबई

सनराइज़र्स हैदराबाद ने अपने कोचिंग स्टाफ में कई दिग्गजों को जोड़ा है और उन्हीं में एक नाम फ्रेंचाइजी के लिए पहले खेल चुके पूर्व दक्षिण अफ्रीकी दिग्गज डेल स्टेन का है। यह दिग्गज आगामी आईपीएल में हैदराबाद के लिए तेज गेंदबाजों को कोचिंग देता हुआ नजर आएगा। स्टेन भी मुंबई पहुँच चुके हैं और उन्होंने कहा,

सनराइजर्स के साथ वापस आना अच्छा है, नए लोगों और नए कोचिंग स्टाफ से मिलने के लिए उत्सुक हूं। और उम्मीद करता हूँ कि हम इस साल प्रशंसकों को जश्न मनाने और मुस्कुराने के लिए कुछ अद्भुत दे सकें।

आईपीएल 2022 में केन विलियम्सन की अगुवाई में सनराइज़र्स हैदराबाद अपने अभियान की शुरुआत 29 मार्च को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ एमसीए में करेगी।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar