"चीप सलेक्टर की चीप सलेक्शन," मोहम्मद आमिर ने पाकिस्तानी टी20 वर्ल्ड कप टीम का उड़ाया मज़ाक

New Zealand v Pakistan - ICC Cricket World Cup 2019
मोहम्मद आमिर ने तीखा बयान दिया है

टी20 वर्ल्ड कप और इंग्लैंड (England) के खिलाफ पाकिस्तानी टीम का चयन होने के बाद आलोचना भी होने लगी है। शाहिद अफरीदी ने शोएब मलिक को शामिल नहीं करने पर सवाल उठाया था। अब मोहम्मद आमिर ने भी इस टीम को लेकर नाराजगी जताई है। उन्होंने मुख्य चयनकर्ता द्वारा चुनी गई स्क्वाड को सस्ता चयन कहा है।

मुख्य चयनकर्ता मोहम्मद वसीम ने आज तीन मुख्य आयोजनों के लिए टीमों की घोषणा की, जिन्हें प्रशंसा और आलोचना दोनों मिली। ट्विटर पर टीम का मज़ाक उड़ाते हुए आमिर ने लिखा कि चीप सलेक्टर की चीप टीम। यानि सस्ते चयनकर्ता की सस्ती टीम। आमिर ने टीम से असंतुष्टि जताते हुए यह ट्वीट किया है। उन्होंने इसमें हँसने वाला इमोजी भी डाला है।

इससे पहले शाहिद अफरीदी ने कहा कि टी20 वर्ल्ड कप में शोएब मलिक को टीम में शामिल करना चाहिए था। उनके रहने से बाबर आज़म को फायदा मिलता। इसके अलावा अफरीदी ने मलिक को इंग्लैंड के खिलाफ भी टीम में शामिल करने की बात कही। हालांकि मलिक को किसी भी टीम में शामिल नहीं किया गया है। उनको इससे पहले एशिया कप की टीम में भी शामिल नहीं किया गया था।

पाकिस्तान की टीम हाल ही में एशिया कप के फाइनल में श्रीलंका के खिलाफ पराजित हुई थी। अब देखना होगा कि इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज में टीम का प्रदर्शन कैसा रहेगा। इंग्लैंड की टीम लम्बे समय के बाद पाकिस्तान दौरे पर आई है। इंग्लैंड की टीम पाकिस्तान में 7 टी20 मैचों की सीरीज में खेलेगी। देखना होगा कि दोनों टीमों का प्रदर्शन वहां कैसा होगा।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma