टीम इंडिया में वापसी के लिए जमकर पसीना बहा रहे हैं चेतेश्वर पुजारा, देखें वीडियो

(Photo Courtesy: Cheteshwar Pujara Twitter)
(Photo Courtesy: Cheteshwar Pujara Twitter)

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) इस समय दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर है। इस दौरे पर भारतीय टीम अभी दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेल रही है। जिसके पहले मुकाबले में भारत को हार का सामना करना पड़ा। अब इस दौरे के बीच भारतीय टीम के दिग्गज बल्लेबाज और अभी टीम से बाहर चल रहे चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह नेट्स में जमकर पसीना बहाते हुए नजर आ रहे हैं। भारत की हार के बाद चेतेश्वर पुजारा का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

चेतेश्वर पुजारा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह नेट्स में जमकर बल्लेबाजी करते हुए दिख रहे हैं। पुजारा ने अपने प्रैक्टिस के दौरान एक से बढ़कर एक शॉट्स लगाते हुए दिख रहे हैं। उन्होंने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि रणजी ट्रॉफी की तैयारियां शुरू। चेतेश्वर पुजारा के इस वीडियो पर फैंस एक से बढ़कर एक प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। फैंस कमेंट्स में चेतेश्वर पुजारा की वापसी की मांग कर रहे हैं।

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में हार के बाद भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज गेंदबाज हरभजन सिंह ने भी चयनकर्ताओं पर सवाल उठाए थे। उन्होंने चेतेश्वर पुजारा को भारतीय टेस्ट का सबसे शानदार बल्लेबाज बताया था। पुजारा को भारतीय टीम में नहीं रखने को लेकर भी हरभजन सिंह नाराज नजर आए थे।

आपको बता दें चेतेश्वर पुजारा भारतीय टेस्ट टीम के सबसे शानदार बल्लेबाजों में से एक रहे हैं। इस खिलाड़ी ने भारत के लिए अभी तक 103 टेस्ट मैचों में प्रतिनिधित्व किया है। इसमें पुजारा ने 7195 रन बनाए हैं। पुजारा ने अपने टेस्ट करियर में भारत की ओर से 19 शतक और 35 अर्धशतक लगाए हैं। उन्होंने तीन बार टेस्ट में दोहरा शतक लगाया है। पुजारा का वीडियो सामने आने के बाद अब उम्मीद यही लगाई जा रही है कि उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज में मौका दिया जाएगा।

Quick Links

Edited by Rahul