चेतेश्वर पुजारा ने अपनी पत्नी को खास अंदाज में किया 'बर्थडे विश', शेयर की तस्वीरें 

Neeraj
Photo Courtesy: Cheteshwar Pujara Instagram
Photo Courtesy: Cheteshwar Pujara Instagram

चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) की गिनती भारत (Team India) के सबसे अनुभवी टेस्ट खिलाड़ियों में होती है। इन दिनों वह एक्शन से दूर हैं। मौजूदा समय में पुजारा अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिताने में व्यस्त हैं। इस बीच उन्होंने अपनी पत्नी पूजा को जन्मदिन की बधाई देने के लिए सोशल मीडिया पर बेहद प्यारा पोस्ट शेयर किया है।

सोमवार को दाएं हाथ के दिग्गज बल्लेबाज पुजारा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया। इन चुनिंदा तस्वीरों में वह अपनी पत्नी पूजा के साथ नजर आ रहे हैं, इस दौरान दोनों की जोड़ी काफी क्यूट लग रही है। पोस्ट को शेयर करते हुए पुजारा ने कैप्शन में लिखा,

जन्मदिन मुबारक हो पूजा। आने वाले अच्छे समय की ओर, नई यादों की ओर, मूर्खतापूर्ण बातों पर चर्चा से लेकर अधिक यात्रा और अधिक जीवन तक।

गौरतलब है इस कपल की नवंबर 2012 में अरेंज मैरिज हुई थी। साल 2018 में इनके घर एक बेटी का जन्म हुआ जिसका नाम दोनों ने अदिति रखा है। इन दोनों की जोड़ी को क्रिकेट जगत के फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं। पूजा और उनकी बेटी को कई बार स्टेडियम में पुजारा को चीयर करते हुए देखा गया है।

वहीं क्रिकेट की बात करें तो पुजारा पिछले दिनों ईरानी कप में खेले थे, जिसमें उन्होंने सौराष्ट्र का प्रतिनिधित्व किया था। हालाँकि, मैचों की दोनों पारियों में वह कुल 36 रन ही बना पाए थे। इस मुकाबले में रेस्ट ऑफ़ इंडिया ने उनकी टीम को 175 रनों से हराकर ख़िताब अपने नाम किया था।

35 वर्षीय पुजारा घरेलू क्रिकेट में बढ़िया प्रदर्शन करके भारतीय टीम में फिर से वापसी करने के लिए जमकर मेहनत कर रहे हैं। जुलाई में भारत ने वेस्टइंडीज के दौरे पर दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेली थी जिसमें पुजारा अपने खराब फॉर्म की वजह से टीम से ड्राप कर दिए गए थे। इसके बाद उन्होंने इंग्लैंड जाकर काउंटी चैंपियनशिप डिवीज़न में भी हिस्सा लिया और कुछ बेहतरीन पारियां खेली थीं। अब दाएं हाथ का प्रमुख टेस्ट बल्लेबाज आगामी सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में खेलता हुआ नजर आएगा, जिसकी शुरुआत 16 अक्टूबर से होगी।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now